रश्मि देसाई की लेटेस्‍ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फैंस बोले- टेंपरेचर हाई

रश्मि देसाई की नई तस्‍वीरें इंटरनेट तोड़ रही हैं, उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट तहलका मचा रहा है । फैंस ने उनकी तस्‍वीरों पर जबरदस्‍त रिएक्‍शन दिए हैं । के साथ उन्‍होंने ये सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । आप भी देंखें ।

New Delhi, Oct 02: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । रश्मि ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में कोई कसर नहीं छोड़ी है । हॉटनेस के जबरदस्‍त तड़के साथ रश्मि ने अलग अलग आउटफिट्स में अपनी तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । रश्मि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनकी फोटो देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं । रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

नाइट ड्रेस में नजर आईं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं । उन्होंने सैटन नाइटी ड्रेस पहनी है । डीप नेक वाली इस ड्रेस में रश्मि ने आईवेयर टीम अप किए हैं । जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं । इस फोटो में वह किताब हाथ में लिए पोज देती नजर आ रही हैं । उनकी प्‍यारी सी मुस्कान फैंस का दिल चीर रही है । इसी के साथ शेयर की दूसरी तस्‍वीर में वो वह आंखें बंद किए हुए नजर आ रही हैं । एक यूजर ने इस पर कमेंट किया है – कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है । एक यूजर ने लिखा कि इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद तापमान बढ़ गया है ।

मोआना लुक में आईं नजर
रश्मि ने इससे पहले यलो ड्रेस में कुछ तस्‍वीरें शेयर की थी । उन्‍होंने फ्लावर और जंक एसेसरी पहनी हुई थी । इन तस्‍वीरों के लिए रश्मि ने अपने बाल कर्ली किए थे, फेस डस्‍की लुक में था । रश्मि ने एनीमेटेड फिल्‍म मोआना का लुक अपनाया था । उनकी ये तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । इन पर भी उन्‍हें ढेर सारे कमेंट मिले ।

हॉट लुक में तस्‍वीर की थी शेयर
कुछ दिन पहले ही रश्मि ने एक और बोल्‍ड लुक शेयर किया था । रश्मि ने एक सिंगल ब्लू पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है, जो कि विदाउट शर्ट है । काफी बोल्ड लग रहीं रश्मि देसाई ने कोल्ड आईज, पॉप पर्पल लिप कलर के साथ स्‍टनिंग मेकअप कैरी किया है । उनका लुक हॉट लग रहा है , डैंगलिंग बहुत कूल लग रहे हैं । मिरर वर्क स्लिप-ऑन मोजरिस के साथ वो बेहद गॉर्जियश लग रही हैं । रश्मि ने तस्‍वीरों के साथ बोल्ड कैप्‍शन यूज किया है । रश्मि ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘उसे एक हीरो की जरूरत थी…. इसलिए उसने वही बनना चुना’ इसके बाद उन्होंने राजकुमारी की इमोजी शेयर की है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago