रश्मि देसाई की लेटेस्‍ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फैंस बोले- टेंपरेचर हाई

रश्मि देसाई की नई तस्‍वीरें इंटरनेट तोड़ रही हैं, उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट तहलका मचा रहा है । फैंस ने उनकी तस्‍वीरों पर जबरदस्‍त रिएक्‍शन दिए हैं । के साथ उन्‍होंने ये सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । आप भी देंखें ।

New Delhi, Oct 02: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । रश्मि ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में कोई कसर नहीं छोड़ी है । हॉटनेस के जबरदस्‍त तड़के साथ रश्मि ने अलग अलग आउटफिट्स में अपनी तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । रश्मि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनकी फोटो देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं । रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

नाइट ड्रेस में नजर आईं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं । उन्होंने सैटन नाइटी ड्रेस पहनी है । डीप नेक वाली इस ड्रेस में रश्मि ने आईवेयर टीम अप किए हैं । जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रहे हैं । इस फोटो में वह किताब हाथ में लिए पोज देती नजर आ रही हैं । उनकी प्‍यारी सी मुस्कान फैंस का दिल चीर रही है । इसी के साथ शेयर की दूसरी तस्‍वीर में वो वह आंखें बंद किए हुए नजर आ रही हैं । एक यूजर ने इस पर कमेंट किया है – कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है । एक यूजर ने लिखा कि इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद तापमान बढ़ गया है ।

Advertisement

मोआना लुक में आईं नजर
रश्मि ने इससे पहले यलो ड्रेस में कुछ तस्‍वीरें शेयर की थी । उन्‍होंने फ्लावर और जंक एसेसरी पहनी हुई थी । इन तस्‍वीरों के लिए रश्मि ने अपने बाल कर्ली किए थे, फेस डस्‍की लुक में था । रश्मि ने एनीमेटेड फिल्‍म मोआना का लुक अपनाया था । उनकी ये तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । इन पर भी उन्‍हें ढेर सारे कमेंट मिले ।

Advertisement

हॉट लुक में तस्‍वीर की थी शेयर
कुछ दिन पहले ही रश्मि ने एक और बोल्‍ड लुक शेयर किया था । रश्मि ने एक सिंगल ब्लू पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है, जो कि विदाउट शर्ट है । काफी बोल्ड लग रहीं रश्मि देसाई ने कोल्ड आईज, पॉप पर्पल लिप कलर के साथ स्‍टनिंग मेकअप कैरी किया है । उनका लुक हॉट लग रहा है , डैंगलिंग बहुत कूल लग रहे हैं । मिरर वर्क स्लिप-ऑन मोजरिस के साथ वो बेहद गॉर्जियश लग रही हैं । रश्मि ने तस्‍वीरों के साथ बोल्ड कैप्‍शन यूज किया है । रश्मि ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘उसे एक हीरो की जरूरत थी…. इसलिए उसने वही बनना चुना’ इसके बाद उन्होंने राजकुमारी की इमोजी शेयर की है।