ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BabaKaDhaba, रवीना टंडन से लेकर दूसरे सेलेब ने भी किया ट्वीट, खाने को उमड़े लोग

सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कैसे किसी की जिंदगी बदल सकता है, ये आपको आगे पढ़ने से पता चलेगा । जानें ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे बाबा का ढाबा के पीछे क्‍या राज है ।

New Delhi, Oct 08: ट्विटर पर कुछ लोगों को भा जाए तो उसे वायरल होने में कुछ सेकंड लगते हैं, सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म की यही तो खूबी है कि कोई बात दिल से कही जाए तो वो दूर तक पहुंचती हैं । वरना मालवीय नगर के कोने में एक बुजुर्ग के ढाबे की चर्चा आज पूरी दिल्‍ली में नहीं हो रही होती, और ना ही सेलेब इनके लिए ट्वीट कर रहे होते । क्‍या है पूरा मामला आगे बताते हैं आपको ।

बाबा का ढाबा
दरअसल दिल्‍ली के मालवीय नगर के कोने में एक 80 साल के बुजुर्ग अपनी पत्‍नी के साथ ढाबा चलाते हैं नाम है बाबा का ढाबा । लॉकडाउन के बाद ढाबा तो खुला लेकिन कोई ग्राहक ना पहुंचा । बाबा का ढाबा का एक वीडियो ट्विटर पर एक अकाउंट से शेयर किया गया । जिसमें बुजर्ग रोते हुए अपनी बात कहते नजर आए । ढाबे पर बना मटर पनीर लजीज लग रहा था । लेकिन बुजुर्ग के पास कमाई के नाम पर 30-40 रुपए ही थे । वीडियो बनाने वाले शख्‍स ने बुजुर्ग की मदद की अपील करते हुए इसे शेयर कर दिया । बात तब आगे बढ़ी तब इस पर सेलेब्‍स की नजर पड़ी ।

रवीना टंडन ने किया ट्वीट
बाबा का ढाबा के नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को रवीना ने अपने अकाउंट से शेयर किया । एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो लोगों को ये भी ऑफर दे डाला है कि जो लोग इन बुजुर्ग दंपति की दुकान पर जाकर खाना खाएंगे और अपनी फोटो उन्हें भेजेंगे तो वो उसे सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी। वहीं सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया, “हमारे आसपास के दुकानदारों को हमारी जरूरत है।” स्वरा भास्कर ने लिखा, “दिल्ली! चलो ‘बाबा का ढाबा’ पर मटर पनीर खाते हैं! मालवीय नगर में!” रणदीप हुड्डा ने भी लोगों से इन बुजुर्ग की दुकान जाकर इनकी मदद करने की अपील की है।

उमड़ पड़ी दिल्‍ली
वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि क्रिकेटर आर अश्विन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। वहीं दिल्‍ली वाले इस ढाबे पर खाने के लिए टूट पड़े हैं । लोग बुजुर्ग दंपति की दुकान पर पहुंच रहे हैं और खाने का लुत्फ उठाते हुए उनकी मदद कर रहे हैं। वाकई इसे कहते हैं सोशल मीडिया की सच्‍ची पॉवर । ढाबे पर अब आ रहे लोगों को देखकर दंपत्ति की नई तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वो बहुत खुश लग रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago