ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BabaKaDhaba, रवीना टंडन से लेकर दूसरे सेलेब ने भी किया ट्वीट, खाने को उमड़े लोग

सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल कैसे किसी की जिंदगी बदल सकता है, ये आपको आगे पढ़ने से पता चलेगा । जानें ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे बाबा का ढाबा के पीछे क्‍या राज है ।

New Delhi, Oct 08: ट्विटर पर कुछ लोगों को भा जाए तो उसे वायरल होने में कुछ सेकंड लगते हैं, सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म की यही तो खूबी है कि कोई बात दिल से कही जाए तो वो दूर तक पहुंचती हैं । वरना मालवीय नगर के कोने में एक बुजुर्ग के ढाबे की चर्चा आज पूरी दिल्‍ली में नहीं हो रही होती, और ना ही सेलेब इनके लिए ट्वीट कर रहे होते । क्‍या है पूरा मामला आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

बाबा का ढाबा
दरअसल दिल्‍ली के मालवीय नगर के कोने में एक 80 साल के बुजुर्ग अपनी पत्‍नी के साथ ढाबा चलाते हैं नाम है बाबा का ढाबा । लॉकडाउन के बाद ढाबा तो खुला लेकिन कोई ग्राहक ना पहुंचा । बाबा का ढाबा का एक वीडियो ट्विटर पर एक अकाउंट से शेयर किया गया । जिसमें बुजर्ग रोते हुए अपनी बात कहते नजर आए । ढाबे पर बना मटर पनीर लजीज लग रहा था । लेकिन बुजुर्ग के पास कमाई के नाम पर 30-40 रुपए ही थे । वीडियो बनाने वाले शख्‍स ने बुजुर्ग की मदद की अपील करते हुए इसे शेयर कर दिया । बात तब आगे बढ़ी तब इस पर सेलेब्‍स की नजर पड़ी ।

Advertisement

रवीना टंडन ने किया ट्वीट
बाबा का ढाबा के नाम से वायरल हो रहे इस वीडियो को रवीना ने अपने अकाउंट से शेयर किया । एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो लोगों को ये भी ऑफर दे डाला है कि जो लोग इन बुजुर्ग दंपति की दुकान पर जाकर खाना खाएंगे और अपनी फोटो उन्हें भेजेंगे तो वो उसे सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी। वहीं सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया, “हमारे आसपास के दुकानदारों को हमारी जरूरत है।” स्वरा भास्कर ने लिखा, “दिल्ली! चलो ‘बाबा का ढाबा’ पर मटर पनीर खाते हैं! मालवीय नगर में!” रणदीप हुड्डा ने भी लोगों से इन बुजुर्ग की दुकान जाकर इनकी मदद करने की अपील की है।

Advertisement

उमड़ पड़ी दिल्‍ली
वीडियो इस कदर वायरल हो रहा है कि क्रिकेटर आर अश्विन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। वहीं दिल्‍ली वाले इस ढाबे पर खाने के लिए टूट पड़े हैं । लोग बुजुर्ग दंपति की दुकान पर पहुंच रहे हैं और खाने का लुत्फ उठाते हुए उनकी मदद कर रहे हैं। वाकई इसे कहते हैं सोशल मीडिया की सच्‍ची पॉवर । ढाबे पर अब आ रहे लोगों को देखकर दंपत्ति की नई तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वो बहुत खुश लग रहे हैं ।

Advertisement