कभी 3100 रुपए में नाचती थीं सपना चौधरी, आज इतने करोड़ की हैं मालकिन, इतना करती हैं चार्ज

सपना चौधरी इन दिनों अपनी शादी और बच्‍चे के कारण चर्चा में हैं । हरियाणा में स्‍टेज पर नाचने वालीं सपना आज लाखों रुपए की फीस लेती हैं ।

New Delhi, Oct 09: सपना चौधरी आज किसी सुपरस्टार जैसी जिंदगी जीती हैं, लेकिन एक दौर था जब वो और उनका परिवार आर्थिक रूप से बेहद कमजोर था और एक-एक पैसे को मोहताज था । सपना के पिता बहुत बीमार रहते थे, उनके इलाज और दवाइयों के लिए उन्हें अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था। सपना ने शुरुआत में महज कुछ सज्ञै रुपयों के लिए डांस करना शुरू किया था, कुछ समय बाद उन्‍हें एक शो के लिए 3100 रुपए तक मिलने लगे । लेकिन सपना की किस्‍मत पलटी और आज एक लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल इंज्‍वॉय करती हैं ।

लाखों हैं दीवाने
हरियाणा मूल की सपना चौधरी दिल्‍ली में रहती हैं । सपना के डांस को लेकर फैंस की दीवानगी इस कदर है कि वो लाखों की संख्‍या में उनकी एक झलक देखने को उमड़ पड़ते हैं । सपना सोशल मीडिया सेंसेशन हैं । अब उनके मां बनने की खबर वायरल है, लोग इस बात से हैरान हैं कि सपना ने अपनी शादी छुपाई वहीं अपने प्रेग्‍नेंसी को भी छुपाकर रखा । बहरहाल सपना चौधरी ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी, और अब दोनों एक नन्‍हे मुन्‍ने के माता-पिता बन चुके हैं ।

रोहतक की जटनी हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना डांसर होने के साथ एक अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं। हरियाणवी रागिनी पर नाचने से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस के मंच तक जा पहुंचा। सपना चौधरी एक स्टेज शो के करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में वो महीने भर के कार्यक्रमों के जरिए करोड़ रुपए तक तो कमा ही लेती हैं । दिल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।

लग्‍जरी गाडि़यां
सपना चौधरी गाडि़यों की बहुत बड़ी शौकीन हैं । उनके पास ऑडी से लेकर फॉर्च्‍यूनर जैसी शानदार कारें हैं। सपना के साथ एक बाउंसर भी हमेशा रहता है । सपना चौधरी की नेट वर्थ की बात करें तो उनके पास लगभग 15 करोड़ के आसपास की नेट वर्थ है। सपना आज एक जाना-माना नाम हैं, और अपना ये मुकाम उन्‍होंने मेहनत के बाद पाया है । सपना सक्‍सेस को सिर पर नहीं चढ़ने देतीं, ना ही दिखावे में यकीन करती हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago