कभी 3100 रुपए में नाचती थीं सपना चौधरी, आज इतने करोड़ की हैं मालकिन, इतना करती हैं चार्ज

सपना चौधरी इन दिनों अपनी शादी और बच्‍चे के कारण चर्चा में हैं । हरियाणा में स्‍टेज पर नाचने वालीं सपना आज लाखों रुपए की फीस लेती हैं ।

New Delhi, Oct 09: सपना चौधरी आज किसी सुपरस्टार जैसी जिंदगी जीती हैं, लेकिन एक दौर था जब वो और उनका परिवार आर्थिक रूप से बेहद कमजोर था और एक-एक पैसे को मोहताज था । सपना के पिता बहुत बीमार रहते थे, उनके इलाज और दवाइयों के लिए उन्हें अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था। सपना ने शुरुआत में महज कुछ सज्ञै रुपयों के लिए डांस करना शुरू किया था, कुछ समय बाद उन्‍हें एक शो के लिए 3100 रुपए तक मिलने लगे । लेकिन सपना की किस्‍मत पलटी और आज एक लग्‍जरी लाइफस्‍टाइल इंज्‍वॉय करती हैं ।

Advertisement

लाखों हैं दीवाने
हरियाणा मूल की सपना चौधरी दिल्‍ली में रहती हैं । सपना के डांस को लेकर फैंस की दीवानगी इस कदर है कि वो लाखों की संख्‍या में उनकी एक झलक देखने को उमड़ पड़ते हैं । सपना सोशल मीडिया सेंसेशन हैं । अब उनके मां बनने की खबर वायरल है, लोग इस बात से हैरान हैं कि सपना ने अपनी शादी छुपाई वहीं अपने प्रेग्‍नेंसी को भी छुपाकर रखा । बहरहाल सपना चौधरी ने मॉडल-एक्‍टर वीर साहू से गुपचुप तरीके से जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी, और अब दोनों एक नन्‍हे मुन्‍ने के माता-पिता बन चुके हैं ।

Advertisement

रोहतक की जटनी हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था। सपना डांसर होने के साथ एक अच्छी सिंगर और एक्टर भी हैं। हरियाणवी Sapna 2रागिनी पर नाचने से शुरू हुआ उनका सफर बिग बॉस के मंच तक जा पहुंचा। सपना चौधरी एक स्टेज शो के करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में वो महीने भर के कार्यक्रमों के जरिए करोड़ रुपए तक तो कमा ही लेती हैं । दिल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।

Advertisement

लग्‍जरी गाडि़यां
सपना चौधरी गाडि़यों की बहुत बड़ी शौकीन हैं । उनके पास ऑडी से लेकर फॉर्च्‍यूनर जैसी शानदार कारें हैं। सपना के साथ एक बाउंसर भी हमेशा रहता है । सपना चौधरी की नेट वर्थ की बात करें तो उनके पास लगभग 15 करोड़ के आसपास की नेट वर्थ है। सपना आज एक जाना-माना नाम हैं, और अपना ये मुकाम उन्‍होंने मेहनत के बाद पाया है । सपना सक्‍सेस को सिर पर नहीं चढ़ने देतीं, ना ही दिखावे में यकीन करती हैं ।