मैच से पहले K L राहुल ने की कोहली-डिविलियर्स पर बैन की मांग, आज किंग्‍स XI की RCB से भिड़ंत

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स मैदान पर जबरदस्‍त जोड़ी हैं तो असल जिंदगी में शानदार दोस्‍त । दोनों साल 2011 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं।

New Delhi, Oct 15: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स, दोनों साल 2011 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। ये जबरदस्‍त जोड़ी भले ही अपनी टीम को अभी तक IPL का एक भी खिताब नहीं जिता पाए हों, लेकिन दोनों ही IPL में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले टॉप 6 खिलाड़ियों में शामिल हैं। आपको बता दें, इस साल UAE में खेले जा रहे IPL के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, आज आरसीबी की भिड़ंत पंजाब से होनी हैं । लेकिन इससे पहले किंग्‍स इलेवन के कप्‍तान का हैरान करने वाला बयान आया है ।

पंजाब और बेंगलुरू का मुकाबला
आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है, कप्तान विराट कोहली की टक्कर केएल राहुल से होनी है। लेकिन मुकाबले से ठीक पहले पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के IPL में खेलने पर बैन लगाने की मांग कर दी है। पूरा माजरा हम आपको बताते हैं, विराट कोहली और केएल राहुल ने बुधवार-14 अक्टूबर को एक मशहूर ब्रैंड के लिए इन्स्टाग्राम लाइव सेशन किया था, इस दौरान दोनों के बीच T20 क्रिकेट में नियम बदलने को लेकर बातचीत हुई।

विराट और एबी बैन कर दिए जाएं …
इस सेशन के दौरान केएल राहुल ने मजाक में कहा कि मैं चाहूँगा आपको (विराट) और एबी डीविलियर्स IPL से बैन कर दिया जाए। केएल राहुल ने कहा, “मैं IPL से विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहूंगा। अगर आप 5000 रन बना लेते हैं तो ये काफी है। इसके बाद आपको दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए।” आपको बता दें मौजूदा सीजन, IPL 2020 में केएल राहुल 387 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

मजेदार बातचीत
मैच से पहले विराट और के एल राहुल के बीच हुए इस मजेदार सेशन में कई और तरह की बातें भी हुईं । जिसमें राहुल ने विराट को कैच ड्रॉप करने के लिए तंज भी कसा, तो वहीं कोहली ने भी उन्हें एकदम सॉलिड जवाब दिया। आपको बता दें आरसीबी अभी तक सात मैचों में महज दो बार हारी है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नसीब में महज एक जीत रही है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अब हर मैच करो या मरो जैसी स्थिति का है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago