मैच से पहले K L राहुल ने की कोहली-डिविलियर्स पर बैन की मांग, आज किंग्‍स XI की RCB से भिड़ंत  

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स मैदान पर जबरदस्‍त जोड़ी हैं तो असल जिंदगी में शानदार दोस्‍त । दोनों साल 2011 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं।

New Delhi, Oct 15: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स, दोनों साल 2011 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं। ये जबरदस्‍त जोड़ी भले ही अपनी टीम को अभी तक IPL का एक भी खिताब नहीं जिता पाए हों, लेकिन दोनों ही IPL में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले टॉप 6 खिलाड़ियों में शामिल हैं। आपको बता दें, इस साल UAE में खेले जा रहे IPL के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है, आज आरसीबी की भिड़ंत पंजाब से होनी हैं । लेकिन इससे पहले किंग्‍स इलेवन के कप्‍तान का हैरान करने वाला बयान आया है ।

Advertisement

पंजाब और बेंगलुरू का मुकाबला
आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ने के लिए तैयार है, कप्तान विराट कोहली की टक्कर केएल राहुल से होनी है। लेकिन मुकाबले से ठीक पहले पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के IPL में खेलने पर बैन लगाने की मांग कर दी है। पूरा माजरा हम आपको बताते हैं, विराट कोहली और केएल राहुल ने बुधवार-14 अक्टूबर को एक मशहूर ब्रैंड के लिए इन्स्टाग्राम लाइव सेशन किया था, इस दौरान दोनों के बीच T20 क्रिकेट में नियम बदलने को लेकर बातचीत हुई।

Advertisement

विराट और एबी बैन कर दिए जाएं …
इस सेशन के दौरान केएल राहुल ने मजाक में कहा कि मैं चाहूँगा आपको (विराट) और एबी डीविलियर्स IPL से बैन कर दिया जाए। केएल राहुल ने कहा, “मैं IPL से विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहूंगा। अगर आप 5000 रन बना लेते हैं तो ये काफी है। इसके बाद आपको दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए।” आपको बता दें मौजूदा सीजन, IPL 2020 में केएल राहुल 387 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

Advertisement

मजेदार बातचीत
मैच से पहले विराट और के एल राहुल के बीच हुए इस मजेदार सेशन में कई और तरह की बातें भी हुईं । जिसमें राहुल ने विराट को कैच ड्रॉप करने के लिए तंज भी कसा, तो वहीं कोहली ने भी उन्हें एकदम सॉलिड जवाब दिया। आपको बता दें आरसीबी अभी तक सात मैचों में महज दो बार हारी है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नसीब में महज एक जीत रही है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए अब हर मैच करो या मरो जैसी स्थिति का है ।