पवित्रा के टॉप खींचने पर मची बहस, रुबीना एजाज पर भड़कीं ‘मेरे पति पर लांछन कैसे लगाया?’

एजाज खान ने जब कहा कि अभिनव शुक्ला ने टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया का टॉप खींचा, तो इसे सुनकर रुबीना दिलैक भड़क गईं और एजाज को खूब सुना दिया ।

New Delhi, Oct 19: बिग बॉस 14  में सलमान के निशाने पर आ गई हैं रुबीना दिलैक । एक्‍ट्रेस ने इस शो में अपने हस्‍बैंड के साथ एंट्री की है और ये दोनों मिलकर अपना अलग ही खेल खेल रहे हैं । घर के दूसरे सदस्‍यों पर रूबीना अपने हुकुम चलाने में पीछे नहीं है, बिग बॉस के रूल्‍स से अलग उनके अपने रूल्‍स हैं । रुबीना, शो में आए सीनियर्स से भी भिड़ने में पीछे नहीं है । शनिवार के शो में रुबीना ने एक टास्‍क ही करने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से सलमान ने भी उन्‍हें जमकर लताड़ा । इतना ही नहीं उन्हें बैग पैक करके घर से जाने के लिए बोल दिया।

एजाज के कहने पर भड़कीं रुबीना
दरअसल घर में सलमान के आने से पहले  एजाज खान ने अभिनव शुक्ला को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिससे रुबीना दिलैक भड़क गई, उन्‍होंने एजाज खान की क्लास लगा दी। बात ने तूल तब पकड़ा जब ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में एजाज ने रुबीना को कटघरे में बुलाया। एजाज से जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह अभिनव शुक्ला को भाई जैसा मानते हैं और वह उनके और रुबीना के साथ दोस्ती करना चाहते हैं, लेकिन शायद रुबीना उन्हें पसंद नहीं करतीं। एजाज़ ने यह भी बोला कि उन्हें रुबीना से वैसी पॉजिटिव वाइब्स नहीं मिलतीं।

रूबीना, एजाज के बयान से भड़की
लेकिन उस वक्त बवंडर मच गया जब रुबीना दिलैक ने एजाज़ के लिए कहा कि वह उनके पति पर यह आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने टास्क के दौरान पवित्रा का टॉप खींचा। इस पर एजाज़ ने रुबीना को समझाने की कोशिश की, उन्‍होंने कहा कि उनका ऐसा कोई गलत मतलब नहीं था और वह अभिनव पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। लेकिन गुस्‍साई रुबीना कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थीं। वह एजाज़ खान से कहती हैं, ‘आपने मेरे पति पर ये लांछन कैसे लगाया?’

आपा खो बैठीं रूबीना
रुबीना चुप नहीं हुईं, उन्‍होंने एजाज़ के लिए कई बातें कहीं । वो ‘बैठ जाओ मैं बात कर रही हूं’ और ‘चुप रहो जब मैं बात कर रही हूं’ जैसे वाक्यों का इस्तेमाल करती रहीं । रूबीना की इस बेवजह की नाराजगी से एजाज़ खान गुस्से में आ जाते हैं और रुबीना से कहते हैं कि वह उनसे तमीज़ से बात करें। आपको बता दें रुबीना और अभिनव को लेकर एक झूठ भी पकड़ा गया है, ये कपल इस बात का दावा करता आ रहा है कि इन्‍होंने बिग बॉस का एक भी एपिसोड नहीं देखा है, लेकिन मनु पंजाबी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर इनकी पोल खोल दी है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago