पवित्रा के टॉप खींचने पर मची बहस, रुबीना एजाज पर भड़कीं ‘मेरे पति पर लांछन कैसे लगाया?’

एजाज खान ने जब कहा कि अभिनव शुक्ला ने टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया का टॉप खींचा, तो इसे सुनकर रुबीना दिलैक भड़क गईं और एजाज को खूब सुना दिया ।

New Delhi, Oct 19: बिग बॉस 14  में सलमान के निशाने पर आ गई हैं रुबीना दिलैक । एक्‍ट्रेस ने इस शो में अपने हस्‍बैंड के साथ एंट्री की है और ये दोनों मिलकर अपना अलग ही खेल खेल रहे हैं । घर के दूसरे सदस्‍यों पर रूबीना अपने हुकुम चलाने में पीछे नहीं है, बिग बॉस के रूल्‍स से अलग उनके अपने रूल्‍स हैं । रुबीना, शो में आए सीनियर्स से भी भिड़ने में पीछे नहीं है । शनिवार के शो में रुबीना ने एक टास्‍क ही करने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से सलमान ने भी उन्‍हें जमकर लताड़ा । इतना ही नहीं उन्हें बैग पैक करके घर से जाने के लिए बोल दिया।

Advertisement

एजाज के कहने पर भड़कीं रुबीना
दरअसल घर में सलमान के आने से पहले  एजाज खान ने अभिनव शुक्ला को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया जिससे रुबीना दिलैक भड़क गई, उन्‍होंने एजाज खान की क्लास लगा दी। बात ने तूल तब पकड़ा जब ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में एजाज ने रुबीना को कटघरे में बुलाया। एजाज से जब इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह अभिनव शुक्ला को भाई जैसा मानते हैं और वह उनके और रुबीना के साथ दोस्ती करना चाहते हैं, लेकिन शायद रुबीना उन्हें पसंद नहीं करतीं। एजाज़ ने यह भी बोला कि उन्हें रुबीना से वैसी पॉजिटिव वाइब्स नहीं मिलतीं।

Advertisement

रूबीना, एजाज के बयान से भड़की
लेकिन उस वक्त बवंडर मच गया जब रुबीना दिलैक ने एजाज़ के लिए कहा कि वह उनके पति पर यह आरोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने टास्क के दौरान पवित्रा का टॉप खींचा। इस पर एजाज़ ने रुबीना को समझाने की कोशिश की, उन्‍होंने कहा कि उनका ऐसा कोई गलत मतलब नहीं था और वह अभिनव पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। लेकिन गुस्‍साई रुबीना कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थीं। वह एजाज़ खान से कहती हैं, ‘आपने मेरे पति पर ये लांछन कैसे लगाया?’

Advertisement

आपा खो बैठीं रूबीना
रुबीना चुप नहीं हुईं, उन्‍होंने एजाज़ के लिए कई बातें कहीं । वो ‘बैठ जाओ मैं बात कर रही हूं’ और ‘चुप रहो जब मैं बात कर रही हूं’ जैसे वाक्यों का इस्तेमाल करती रहीं । रूबीना की इस बेवजह की नाराजगी से एजाज़ खान गुस्से में आ जाते हैं और रुबीना से कहते हैं कि वह उनसे तमीज़ से बात करें। आपको बता दें रुबीना और अभिनव को लेकर एक झूठ भी पकड़ा गया है, ये कपल इस बात का दावा करता आ रहा है कि इन्‍होंने बिग बॉस का एक भी एपिसोड नहीं देखा है, लेकिन मनु पंजाबी ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर इनकी पोल खोल दी है ।