मृत एक्‍टर संदीप नाहर का रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल, आरोपी पत्‍नी कंचन पर लुटाते दिखे प्‍यार

एक्‍टर संदीप नाहर ने अपनी मौत का जिम्‍मेदार पत्‍नी कंचन को बताया है, एक्‍टर का उसी आरोपी पत्‍नी के साथ मालदीव का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Feb 17: बॉलीवुड में कुछ कैरेक्‍टर रोल कर चर्चा में रहने वाले संदीप नाहर ने अचानक खुदकुशी कर अपने दोस्‍तों को चौंका दिया । सबसे हैरान करने वाला रहा संदीप का वो वीडियो जो उन्‍होंने खुदकुशी से कुछ समय पहले ही शूट कर पोस्‍ट किया था । इस वीडियो में संदीप ने अपने मौत की वजह बताई थी । संदीप ने अपनी पत्‍नी कंचन नाहर पर उत्‍पीड़न के आरोप लगाए थे, कहा था कि वो पिछले 2 सालों से नरक भोग रहे हैं । हालांकि आज संदीप का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनका और उनकी पत्‍नी का रिश्‍ता इतना खराब चल रहा था ।

रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
संदीप नाहर का पत्‍नी कंचन के साथ मालदीव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है । दोनों इस वीडियो में खुश दिख रहे हैं, एक दूसरे के साथ नाच रहे हैं, मुस्‍कुरा रहे हैं । संदीप नाहर और उनकी पत्नी कंचन का यह वीडियो साल 2019 में ऐक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था । इसके अलावा मालदीव की कुछ और तस्वीरें भी संदीप ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई हैं । ऐसा कह सकते हैं कि पिछले साल तक उनकी जिंदगी में सब कुछ ठीक था ।

पत्‍नी और उसकी मां पर केस दर्ज
पुलिस ने संदीप नाहर के वीडियो के आधार पर उनकी वाइफ कंचन शर्मा और उनकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है । ये भी खबर है कि संदीप के फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल के अधिकारियों ने ऐक्टर की लोकेशन पता करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक ऐसा हो पाता उससे पहले ही संदीप ने खुद को फांसी लगा ली।

संदीप ने बताया था अपना दुखड़ा
संदीप नाहर ने 10 मिनट के इस वीडियो में कहा है-  ‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद है। मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका है। मेरी फैमली को गाली देती है। मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों की फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक करती है। शक का इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसका साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago