Categories: सियासत

आजतक पर सीएम योगी ने बताई असलम की कहानी, लव जिहाद करने वालों की खैर नहीं, वीडियो

आजतक न्यूज चैनल पर सीधी बात कार्यक्रम में जब एंकर प्रभु चावला ने कहा, कि प्रदेश में और भी कानून बनाये जा सकते थे, लेकिन आपने लव जिहाद कानून को ही प्राथमिकता क्यों दी?

New Delhi, Feb 28 : यूपी में लव जिहाद कानून पास हो गया है, इस विधेयक के मुताबिक दोषी व्यक्ति को एक से 10 साल तक की सजा हो सकती है, साथ ही इस विधेयक के मुताबिक पचास हजार रुपये जुर्माने का भी प्रावधान है, इस विधेयक के पास होने के बाद यूपी देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है, जहां शादी के लिये किया गया धर्म परिवर्तन वैध नहीं होगा, इस विधेयक को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम मजहब के नाम पर दंगा नहीं होने देंगे, इसके अलावा उन्होने प्रभु चावला के शो में असलम नाम के एक युवक की कहानी भी सुनाई।

लव जिहाद को प्राथमिकता क्यों
आजतक न्यूज चैनल पर सीधी बात कार्यक्रम में जब एंकर प्रभु चावला ने कहा, कि प्रदेश में और भी कानून बनाये जा सकते थे, लेकिन आपने लव जिहाद कानून को ही प्राथमिकता क्यों दी, इस पर जवाब देते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, कानून की नजर में सब बराबर है, और कानून से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं है, योगी ने इस दौरान असलम नाम के युवक की कहानी भी सुनाई, जो लव जिहाद और हत्या का आरोपी था।

असलम की कहानी
सीएम योगी ने कहा कि मेरठ में असलम नाम के एक शख्स ने अमित बनकर एक हिंदू बालिका से प्रेम किया, फिर उसके साथ शादी की, शादी के बाद वो दोनों कई साल तक साथ रहे, इस दौरान दोनों की एक बेटी हुई, बेटी के जन्म के बाद असलम अपनी हिंदू पत्नी को मुस्लिम धर्म स्वीकार करने के लिये कहने लगा, लेकिन जब लड़की ने कहा, कि तुम्हारा नाम तो अमित है, तब उसने कहा, कि वह धर्म से मुसलमान है, और उसका असली नाम असलम है।

सहेली को बताई
युवती ने अपने साथ हुई धोखे की बात अपनी सहेली को बताई, जिसके बाद सहेली ने उस युवती पर नजर रखना शुरु कर दिया। लेकिन कई दिनों तक जब वो युवती नजर नहीं आई, तो सीएम योगी को लेटर लिखा, सीएम के आदेश के बाद जब पुलिस ने घर को खुलवा कर देखा, तो उसे वहां कुछ नहीं मिला, बाद में पुलिस ने जब दोबारा घर की जांच की, तो घऱ के फर्श के भीतर से युवती और उसकी बेटी का लाश बरामद हुई, इसके बाद पुलिस ने असलम नाम के आरोपित को पकड़ा, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। योगी ने कहा इन्हीं घटनाओं की वजह से दो समुदाय के लोग भिड़ते हैं, और दंगे भड़क जाते हैं, लेकिन हमने चार सालों के अंदर कोई भी मजहबी दंगा नहीं होने दिया, लव जिहाद कानून को लेकर योगी ने कहा कि ये कानून मुस्लिमों के खिलाफ नहीं है, बल्कि ये हिंदूओं पर भी लागू होता है, जो भी गलत करेगा, उसे दंडित किया जाएगा।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago