क्या 12 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका अरोड़ा ने कर ली सगाई, शर्माते हुए दिखा रहीं डायमंड रिंग

मलाइका अरोड़ा ने अपनी रीसेन्‍ट पोस्‍ट में अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्‍ट की है, तो क्‍या उन्‍होंने अर्जुन कपूर से सगाई कर ली है । जवाब आगे जानें ।

New Delhi, Apr 14: 47 साल की मलाइका अरोड़ा, खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते अकसर ही नजर आते रहते हैं, सोशल मीडिया पर भी पोस्‍ट शेयर करने में पीछे नहीं रहते । पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं, हालांकि इसे लेकर अर्जुन पहले ही कह चुके हैं कि वो जब भी शादी करेंगे तो खुलेआम करेंगे, चोरी छुपकर नहीं । बहरहाल, अभी तो इन दोनों की सगाई की खबरें आ रही हैं ।

मलाइका ने शेयर की ऐसी तस्‍वीर
दरअसल मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर बड़ी सी डायमंड रिंग पहने दो तस्‍वीरें शेयर की है, अब इन फोटोज को देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं । बस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने अर्जुन के साथ सगाई कर ली है। उनके कुछ फैंस ने तो कपल को बधाई तक देनी शुरू कर दी है । इस तस्‍वीर में मलाइका शर्माते हुए पोज कर रही हैं । कोई सिर्फ तस्‍वीर देखे तो उसे यकीन हो जाए कि ये इंगेजमेंट रिंग ही है । लेकिन इसका सच कुछ और है ।

पेड प्रमोशन है मलाइका की ये पोस्‍ट
दरअसल मलाइका ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन भी दिया है, जिससे पता चलता है कि ये फोटो उनकी सगाई की नहीं है । मलाइका ने लिखा है – ये अंगूठी कितनी सपनीली है, मुझे इससे बहुत प्यार है और खुशी यहीं से शुरू होती है। यदि आप अपनी मोहब्बत के लिए अंगूठी खरीदने का सोच रहे हैं तो इनका कलेक्शन शानदार है। आप अपनी अंगूठियों को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। अंगूठी के बारे में ज्यादा डिटेल के लिए स्वाइप कीजिए। दरअसल कैप्‍शन से साफ है कि मलाइका की यह पोस्ट पेड प्रमोशन है, जो एक ज्‍वेलरी ब्रांड को प्रमोट कर रहा है ।

चंद घंटों में मिले लाखें लाइक्‍स
हालांकि, कैप्‍शन के बावजूद इस फोटो पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स और शेयर्स मिल गए हैं, कई ने मलाइका से उनकी इंगेजमेंट के बारे में सवाल किया है। फैंस ने दिल वाले इमोजी शेयर कर उन्‍हें बधाई तक दे दी है । खैर फिलहाल तो अर्जुन और मलाइका ने सगाई नहीं की है, लेकिन आने वाले समय में फैंस को इस गुड न्‍यूज का इंतजार जरूर रहेगा । मलाइका, अर्जुन से उम्र में 12 साल बड़ी हैं, इस वजह से उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago