शादी के बाद पहला जन्मदिन मना रही मिसेज बुमराह, पति संग तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

15 मार्च 2021 को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ने शादी की थी, दोनों की शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में हुई थी, जहां कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे।

New Delhi, May 06 : न्यूलीवेड्स जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन 6 मई को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं, ये बर्थडे उनके लिये बेहद खास है, क्योंकि शादी के बाद पहली बार वो अपने पति के साथ अपने स्पेशल डे को सेलिब्रेट कर रही है. आईपीएल के कारण पिछले कुछ समय से दोनों अलग-अलग शहरों में थे, लेकिन पत्नी के जन्मदिन पर बुमराह उनके पास पहुंच चुके हैं, जिसकी तस्वीर उन्होने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की है, आये आपको दिखाते हैं, मिस्टर एंड मिसेज बुमराह की ये तस्वीर और संजना के जन्मदिन पर उनकी कुछ खास तस्वीरें।

शादी के बाद पहला जन्मदिन
15 मार्च 2021 को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ने शादी की थी, दोनों की शादी गोवा में एक रिसॉर्ट में हुई थी, जहां कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे, शादी के बाद 6 मई को संजना अपना पहला जन्मदिन अपने पति के साथ मना रही हैं। आपको बता दें कि संजना का जन्म 6 मई 1991 को पुणे में हुआ था, उनके पिता गणेशन रामास्वामी मैनेजमेंट गुरु और लेखक हैं, वो पुणे की अलाना इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंसेज के डायरेक्टर हैं, वहीं उनकी मां सुषमा गणेशन वकील और फिटनेस गुरु हैं, संजना की पढाई-लिखाई पुणे से हुई थी, उन्होने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीटेक की डिग्री ली है।

पति संग मनाया जन्मदिन
आईपीएल के चलते पिछले कुछ समय से बुमराह और संजना अलग-अलग थे, एक तरह जहां तेज गेंदबाज टीम के साथ पहले चेन्नई फिर दिल्ली में थे, तो वहीं उनकी पत्नी मुंबई में आईपीएल के शोज होस्ट कर रही थी, टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद वो सीधे अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने पहुंच गये, रात के 12 बजे दोनों ने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीर संजना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की और लिखा लव

ग्लैमरस है मिसेज बुमराह
जसप्रीत बुमराह की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, एक तरफ संजना बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह थोड़े शर्मीले स्वाभाव के हैं। संजना ने इंजीनियरिंग के बाद मॉडलिंग की दुनिया में किस्मत आजमाई, इसके बाद वो मुंबई आ गई।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago