दिनेश कार्तिक से लेकर कांबली तक, पहली शादी नहीं रही सफल, इन 5 भारतीय क्रिकेटरों ने की दूसरी शादी

भारतीय क्रिकेटर्स की बात करें, तो इसमें कई नाम है, आइये आपको बताते हैं, जिनकी पहली शादी असफल होने के बाद दूसरी शादी सफल रही।

New Delhi, May 18 : टीम इंडिया के कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिनकी पहली शादी सफल नहीं रही, लेकिन इन क्रिकेटरों ने दोबारा जीवनसाथी की तलाश की, और अब उनके साथ हंसता-खेलता शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, भारतीय क्रिकेटर्स की बात करें, तो इसमें कई नाम है, आइये आपको बताते हैं, जिनकी पहली शादी असफल होने के बाद दूसरी शादी सफल रही।

दिनेश कार्तिक
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पहली शादी बचपन की दोस्त निकिता से की थी, हालांकि निकिता का बाद में क्रिकेटर मुरली विजय के साथ अफेयर हो गया, जिसके बाद दिनेश कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया। फिर 2015 में पहली शादी की नाकामयाबी को भूलाते हुए कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली, दीपिका भारत के लिये स्कवैश खेलती हैं।

विनोद कांबली
टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज रहे विनोद कांबली ने भी दो शादियां की है, 1998 में उन्होने अपनी बचपन की दोस्त नियोल लुईस से शादी की थी, बाद में दोनों का तलाक हो गया, तलाक के बाद कांबली ने मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी रचा ली, दोनों का एक बेटा भी है, जिनका जन्म 2010 में हुआ है।

मोहम्मद अजहरुद्दीन
पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को कलाई का जादूगर भी कहा जाता था, उन्होने नौरीन से पहला निकाह किया था, नौकरी और अजहर के दो बेटे हुए असद और रियाज, हालांकि नौरीन को अजहर ने 1996 में तलाक दे दिया। फिर उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की, संगीता का नाम लंबे समय तक सलमान खान के साथ भी जुड़ा, 2010 में संगीता भी अजहर से अलग हो गई।

जवागल श्रीनाथ
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने 1999 में ज्योत्सना संग शादी की थी, हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली, 2007 में दोनों अलग हो गये, तस्वीर में श्रीनाथ अपनी दूसरी पत्नी माधवी पत्रावली के साथ दिख रहे हैं, पेशे से पत्रकार माधवी के साथ श्रीनाथ ने तलाक के कुछ समय बाद ही शादी कर ली थी।

योगराज सिंह
स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने देश के लिये 1 टेस्ट और 6 वनडे मैच खेले हैं, योगराज सिंह की पहली पत्नी का नाम शबनम सिंह हैं, युवी शबनम और योगराज के ही बेटे हैं, दोनों के बीच आपसी अनबन के चलते तलाक हो गया था, शबनम से तलाक के बाद योगराज सिंह ने सतवीर कौर से शादी रचाई, तस्वीर में योगराज अपनी दूसरी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago