‘पत्‍नी ने मुझ पर थूका, साले ने थप्‍पड़ मारा, गाली दी’ TV एक्‍टर करण मेहरा का चौंकाने वाला खुलासा

“मैंने निशा को कहा कि बाहर जाओ फिर उसने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने यह किया।”

New Delhi, Jun 01: टीवी एक्‍टर करण मेहरा और उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी निशा रावल की आपसी लड़ाई थाने तक पहुंच गई है । निशाना की शिकायत पर सोमवार रात एक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया गया था । रातभर पुलिस स्‍टेशन में रहने के बाद उन्‍हें सुबह जमानत मिल गई है। पति-पत्‍नी के बीच में खटपट की खबरें पिछले कुछ दिनों से गॉसिप कॉलम में सुर्खियां बना रहीं थीं । बहरहाल निशा ने करण पर घरेलु हिंसा के आरोप लगाए हैं । मामले में अब एक्‍टर ने भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं ।

अपनी शादी पर बोले करण मेहरा
करण ने इंटरव्‍यू में कहा – ये दुख की बात है कि इतने साल की मेहनत के बाद भी शादुीशुदा जिंदगी में यह सब हो गया। पिछले एक महीने से डिस्कशन चल रही है क्योंकि लंबे समय से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थी। हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए या कोई और फैसला लेना चाहिए। इसलिए हम चीजों को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। करण ने बताया कि  निशा के भाई रोहित सेठिया भी दोनों के बीच सुलह के लिए सोमवार को उन्‍हीं के घर थे । निशा और उनके भाई ने एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन वो इतना ज्यादा था कि मैंने कहा ये पॉसिबल नहीं है। एलिमनी को लेकर ही बात चल रही थी। फिर दोबारा वो मेरे पास आए इस चीज को लेकर बात की। फिर उन्होंने कहा कि लीगल काम कर लो।

निशा ने गाली देनी शुरू कर दी, मुझ पर थूका
करण ने आगे कहा – मैं अपने कमरे में था और मम्मी से बात कर रहा था कि तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे, मेरे मम्मी-पापा और भाई को गाली देना शुरू किया। वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इतना ही नहीं निशा ने मुझपर थूका। मैंने निशा को कहा कि बाहर जाओ फिर उसने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने यह किया। निशा के भाई ने आकर मुझपर हाथ उठाया। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारे। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है, घर के कैमरे में चेक कर लो, लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर दिए गए थे।

मुश्किल हो रहा सब कुछ संभालना
करण ने कहा कि निशा अगर मुझसे कोई भी अमाउंट मांगेगी तो मैं कहा से लाऊंगा। हम बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, मेरे मम्मी-पापा भी उसे समझा रहे हैं, लेकिन चीजें संभालना मुश्किल हो रहा है। करण ने कहा कि ये सब मैं काविश, मेरे बच्चे के लिए कर रहा था, अच्छे से बात होकर भी प्रॉब्लम सॉल्व हो सकती है, मेरे मम्मी पापा भी कोशिश कर रहे थे, लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था कि वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago