‘करण के दूसरी महिला से संबंध, मेरे जेवर बेचे, मारपीट की’ सिर पर चोट के साथ सामने आईं निशा रावल

पति और एक्‍टर करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद निशा ने अब उन्‍हें लेकर बड़ा खुलासा किया है । निशा ने पति पर अफेयर के आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Jun 02: टीवी इंडस्‍ट्री के चर्चित और पसंदीदा रियल लाइफ कपल करण मेहरा और निशा रावल के बीच अब सब कुछ बिखर गया है । पति-पत्‍नी के आपसी विवाद पुलिस थाने तक पहुच गए हैं और अब निशा जब सिर पर चोट के साथ मीडिया में सामने आई हैं तो उन्‍होंने करण मेहरा को लेकर ऐसे खुलासे किए हैं, जिससे सब हैरान हैं । निशा ने एक्‍टर पति पर दूसरी महिला से संबंध के आरोप लगाए हैं । निशा ने कहा कि वो सालों से इस शादी में एब्‍यूज का शिकार होती रही हैं, लेकिन अब वो चुप नहीं रहेंगी।

करण के हैं दूसरी औरत से संबंध
निशा रावल ने बॉम्ब टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि उन्‍होंने करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, उसकी टीवी इमेज को बचाने के लिए मैं इसे अब तक छुपाती रही । लेकिन करण का एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर है, और मैं बस अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही थी । करण के मुताबिक वह बच्चे की जिम्मेदारी लेने को भी तैयार नहीं है और इतने सालों में लगातार अब्यूज कर रहा है।

अब तक क्‍यों चुप रहीं निशा रावल?
निशा से जब यह पूछा गया कि आखिर उन्होंने सच सामने लाने में इतनी देर क्‍यों की, तो उन्‍होंने कहा कि वो करण से प्यार करती हैं, अभी भी करती हैं। निशा ने कहा- मेरे लिए उसके खिलाफ एफआईआर करवाना आसान नहीं था। वह हर बार माफी मांग लेता है और कहता है अबसे नहीं होगा। मैं भी हर बार उसे माफ कर देती। लेकिन अब मैंने फैसला कर लिया कि मैं उन महिलाओं की तरह नहीं करूंगी जो इमेज के बारे में सोचकर चुप बैठ जाती हैं। मुझे सच बोलना होगा और अपने साथ-साथ तमाम उन औरतों के लिए खड़ा होना होगा जो मेरी तरह इस नर्क से गुजर चुकी हैं।

‘करण के अफेयर के सबूत हैं’
निशा रावल ने कहा कि उनके पति करण मेहरा का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है। निशा ने कहा कि मैंने उस लड़की को भेजे गए टेक्स्ट मेसेज भी देखे हैं। मैंने करण से इस बारे में बात भी की हैं । मैंने सच जानने के बाद भी उसके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया, मैंने करण से कहा कि अगर वह हमारे रिश्ते को आगे नहीं चलाना चाहता तो कोई बात नहीं है। चीजें ठीक हो सकती हैं । लेकिन करण जब नहीं सुधरा तो अब अलग होने के सिवा चारा नहीं हैं । निशा ने कहा कि मैं फिर नोएडा में करण के पैरंट्स के पास गई थी । निशा ने कहा कि – मैंने इस बात को अपनी फैमिली और दोस्तों से इसलिए छिपाकर रखा क्योंकि मैं हमारी शादी बचाना चाहती थी। लेकिन करण जब नहीं माना अलग होना ही था, करण भी अलग होने के लिए मान गया।

करण से मांगी मोटी रकम
तलाक के बाद एलिमनी की बात पर निशा ने कहा कि मैं पिछले एक महीने से जॉब की तलाश कर रही हूं । जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने एलिमनी के तौर पर पति करण मेहरा से मोटी रकम मांगी है, तब उन्‍होंने कहा कि- यह मेरे और मेरे बच्चे के लिए हैं। इतने सालों से मैंने सब कुछ नजरअंदाज किया । निशा ने कहा कि करण ने उनके पास कुछ नहीं छोड़ा है, उनके पास कोई सेविंग्‍स नहीं । उनकी शादी की ज्‍यूलरी भी बेच दी गई हैं । निशा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पत्नी के तौर पर मेरी कहां कमी रह गई। मैंने फाइनैंशली उसे सपॉर्ट किया। अपना सबकुछ दिया। फिर भी वह इस तरह बर्ताव कर रहा है और मेरी मां के बारे में भद्दी बातें बोल रहा है।’

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago