Categories: वायरल

कर्ज के बोझ तले दबी थी नुसरत जहां, होम लोन चुकाने के लिये मैंने पैसे दिये, निखिल जैन का बड़ा दावा

निखिल ने कहा मैं उनकी आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका हूं, ऐसा महसूस कर रहा था, जैसे मेरे साथ धोखा हुआ हो, निखिल ने कहा किसी को भी इस बात का सबूत बनाने या खोजने की जरुरत नहीं है, एक सबूत हमेशा ही साथ रहेगा और वो है मेरे बैंक स्टेटमेंट और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट।

New Delhi, Jun 11 : नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच लड़ाई बढती जा रही है, दोनों के रिश्तों को लेकर विवाद पिछले साल से तब शुरु हुई, जब ये खबरें आई कि दोनों अलग रह रहे हैं, नुसरत और निखिल के बीच लड़ाई अब सबके सामने आ चुकी है, दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, नुसरत ने निखिल पर अपने बैंक खाते से पैसे निकालने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उन्होने हाल ही में इस मामले पर कई बातें कही थी।

निखिल ने खुलकर बात की
पति-पत्नी के बीच रिश्ते में आई दरार के बाद निखिल जैन ने हाल ही में खुद पर लगे आरोपों पर खुलकर बात की है। निखिल ने हाल ही में जो बयान जारी किया उसमें बताया है कि नुसरत द्वारा लगाये गये आरोप निराशाजनक हैं, उन्होने बताया कि शादी के बाद नुसरत होम लोन के भारी ब्याज के बोझ में दबी हुई थी, मैं उसको इन चीजों से जल्द से जल्द मुक्त कराना चाहता था, इसलिये मैंने अपने परिवार के अकाउंट में से उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किये थे।

किस्तों का भुगतान बाकी
उन्होने कहा कि कोई भी पैसा जो उनके द्वारा अपने खाते से मेरे परिवार के खाते में ट्रांसफर हुए हैं, वो उस ब्याज के बदले में थे, जो मैंने इंसानियत के नाते दिये थे, अभी भी काफी किस्तों का भुगतान होना बाकी है। निखिल ने कहा कि उस समय मैंने ये समझ कर ऐसा किया था, कि जल्द इन पैसों को किश्तों में या जब भी उनके पास होंगे, वो लौटा देंगी, उनके द्वारा लगाये गये सभी आरोप अपमानजनक के साथ-साथ झूठ है।

मेरे साथ धोखा
निखिल ने कहा मैं उनकी आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका हूं, ऐसा महसूस कर रहा था, जैसे मेरे साथ धोखा हुआ हो, निखिल ने कहा किसी को भी इस बात का सबूत बनाने या खोजने की जरुरत नहीं है, एक सबूत हमेशा ही साथ रहेगा और वो है मेरे बैंक स्टेटमेंट और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट, जो कि सबूत के लिये काफी है। उन्होने साफ किया, कि 8 मार्च 2021 को मुझे मजबूरन उनके खिलाफ अलीपुर सिविल कोर्ट में हमारी शादी रद्द करने के लिये केस दाखिल करना पड़ा, निखिल ने कहा कि केस अभी भी कोर्ट में पेडिंग हैं, इसी कारण मैं कोई भी बयान देने से खुद को रोक रहा था, मेरे निजी जीवन के बारे में और इस मामले पर पूरी तरह से खुलासा करने में असमर्थ हूं, लेकिन उनके बयानों की वजह से मुझे ये कदम उठाना पड़ा है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago