बेबी बंप के साथ पहली बार सामने आई नुसरत जहां की तस्‍वीर, लोग बोले- पति नहीं तो बाप कौन?

तमाम अटकलों के बीच नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की खबर कंफर्म हो गई है, एक्‍ट्रेस-सांसद की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Jun 12: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की खबरें सच हैं, पिछले कुछ दिनों लगातार लग रहीं अटकलों के बीच उनकी ऐसी तस्‍वीर सामने आ गई है जिसके बाद अब कंफर्म है कि वो गर्भवती हैं। नुसरत की बेबी बंप के साथ पहली तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद अभिनेत्री के प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लग गई है । उन्‍हें लेकर आ रही खबरों के मुताबिक वो 6 माह की गर्भवती हैं ।

पत्‍नी प्रेग्‍नेंट, पति को खबर नहीं
खास बात ये कि नुसरत जहां गर्भवती हैं ये बात उनके पति निखिल जैन को भी नहीं पता । उनके पति निखिल जैन को इस खबर की कोई जानकारी नहीं है। उन्‍होंने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि नुसरत छह महीने से उनसे अलग रह रही हैं। खुद निखिल ने यह बात कही है कि नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ रह रही हैं । ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा भी तो वो बच्चा उनका नहीं है।

ये है मामला?
दरअसल नुसरत और निखिल में चल रही खटपट के बीच नुसरत ने ये बयान देकर सबको चौंका दिया था कि उनकी शादी मान्‍य ही नहीं है । कानून की नजर में ये रिश्‍ता अवैध है । निखिल और नुसरत की शादी साल 2019 में धूमधाम से तुर्की में हुई थी, इस शादी की तस्‍वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर खुद नुसरत ने ही शेयर किए थे । लेकिन कुछ दिन पहले ही नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी। नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं। नुसरत ने पति पर पैसों में हेर-फेर के आरोप लगाए हैं ।

निखिल ने भी लगाए आरोप
वहीं निखिल जैन पर आरोप लगे तो वो भी पीछे नहीं रहे, पत्‍नी की प्रेग्‍नेंसी से अनजान निखिल ने कहा कि नुसरत के सारे आरोप झूठे हैं । वो दोनों पति-पत्‍नी की तरह रहे हैं, उन्‍होंने नुसरत के लिए सब कुछ किया है जो एक पति को करना चाहिए । निखिल ने उल्‍टा नुसरत पर ही आरोप लगाया कि उन्‍होंने उन्‍हें पैसों से मदद की है । जब शादी हुई थी तो एक्‍ट्रेस कर्ज के बोझ तले दबी थी, पति होने के नाते उन्‍होंने उनकी बहुत मदद की । निखिल ने कहा कि, वो इस मामले में कुछ कहना नहीं चाहते थे, लेकिन नुसरत ने कोई रास्‍ता नहीं छोड़ा ।

लोग पूछ रहे हैं बाप कौन है?
वहीं नुसरत की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर सामने आने के बाद से ट्रोलर्स भी एक्टिव हो गए हैं, यूजर्स नुसरत से पूछ रहे हैं कि उनके बच्‍चे का बाप कौन है । अगर पति इनकार कर रहा है तो फिर वो किसके बच्‍चे की मां बनने वाली हैं । सोशल मीडिया पर नुसरत को ट्रोल करने वालों की झड़ी लग गई है । हालांकि अभी तक एक्‍ट्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है । अफवाहें हैं कि वो बीजेपी के नेता और एक्‍टर यश दास गुप्‍ता को डेट कर रही हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago