बेबी बंप के साथ पहली बार सामने आई नुसरत जहां की तस्‍वीर, लोग बोले- पति नहीं तो बाप कौन?

तमाम अटकलों के बीच नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की खबर कंफर्म हो गई है, एक्‍ट्रेस-सांसद की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

New Delhi, Jun 12: तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां की प्रेग्‍नेंसी की खबरें सच हैं, पिछले कुछ दिनों लगातार लग रहीं अटकलों के बीच उनकी ऐसी तस्‍वीर सामने आ गई है जिसके बाद अब कंफर्म है कि वो गर्भवती हैं। नुसरत की बेबी बंप के साथ पहली तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद अभिनेत्री के प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर लग गई है । उन्‍हें लेकर आ रही खबरों के मुताबिक वो 6 माह की गर्भवती हैं ।

Advertisement

पत्‍नी प्रेग्‍नेंट, पति को खबर नहीं
खास बात ये कि नुसरत जहां गर्भवती हैं ये बात उनके पति निखिल जैन को भी नहीं nusrat baby bump पता । उनके पति निखिल जैन को इस खबर की कोई जानकारी नहीं है। उन्‍होंने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि नुसरत छह महीने से उनसे अलग रह रही हैं। खुद निखिल ने यह बात कही है कि नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ रह रही हैं । ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा भी तो वो बच्चा उनका नहीं है।

Advertisement

ये है मामला?
दरअसल नुसरत और निखिल में चल रही खटपट के बीच नुसरत ने ये बयान देकर nusrat baby bumpसबको चौंका दिया था कि उनकी शादी मान्‍य ही नहीं है । कानून की नजर में ये रिश्‍ता अवैध है । निखिल और नुसरत की शादी साल 2019 में धूमधाम से तुर्की में हुई थी, इस शादी की तस्‍वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर खुद नुसरत ने ही शेयर किए थे । लेकिन कुछ दिन पहले ही नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी। नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं। नुसरत ने पति पर पैसों में हेर-फेर के आरोप लगाए हैं ।

Advertisement

निखिल ने भी लगाए आरोप
वहीं निखिल जैन पर आरोप लगे तो वो भी पीछे नहीं रहे, पत्‍नी की प्रेग्‍नेंसी से nusrat jahan nikhilअनजान निखिल ने कहा कि नुसरत के सारे आरोप झूठे हैं । वो दोनों पति-पत्‍नी की तरह रहे हैं, उन्‍होंने नुसरत के लिए सब कुछ किया है जो एक पति को करना चाहिए । निखिल ने उल्‍टा नुसरत पर ही आरोप लगाया कि उन्‍होंने उन्‍हें पैसों से मदद की है । जब शादी हुई थी तो एक्‍ट्रेस कर्ज के बोझ तले दबी थी, पति होने के नाते उन्‍होंने उनकी बहुत मदद की । निखिल ने कहा कि, वो इस मामले में कुछ कहना नहीं चाहते थे, लेकिन नुसरत ने कोई रास्‍ता नहीं छोड़ा ।

लोग पूछ रहे हैं बाप कौन है?
वहीं नुसरत की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर सामने आने के बाद से ट्रोलर्स भी nusrat baby bumpएक्टिव हो गए हैं, यूजर्स नुसरत से पूछ रहे हैं कि उनके बच्‍चे का बाप कौन है । अगर पति इनकार कर रहा है तो फिर वो किसके बच्‍चे की मां बनने वाली हैं । सोशल मीडिया पर नुसरत को ट्रोल करने वालों की झड़ी लग गई है । हालांकि अभी तक एक्‍ट्रेस की ओर से कोई बयान नहीं आया है । अफवाहें हैं कि वो बीजेपी के नेता और एक्‍टर यश दास गुप्‍ता को डेट कर रही हैं ।