Categories: सियासत

दादा के घर दीदी, सौरव गांगुली को बधाई देने खुद उनके घर पहुंची ममता दीदी, नई चर्चा शुरु

सौरव गांगुली और ममता बनर्जी की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरु हो चुका है, टीएमसी को गुरुवार दोपहर में गांगुली के आवास पर पहुंचने के बाद उन्हें गुलदस्ता देते देखा गया।

New Delhi, Jul 09 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को जन्मदिन देने वालों का तांता लग गया, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी उनके घर जाकर दादा को जन्मदिन की बधाई दी, दीदी के दादा के घर पहुंचने पर सियासी अटकलें लगना शुरु हो गई है, सौरव गांगुली जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

49 साल के हो गये
बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली गुरुवार यानी 8 जुलाई 2021 को 49 साल के हो गये, इस मौके पर सीएम ममता बनर्जी उनके घर पहुंची, ये पहला मौका है, जब ममता बनर्जी सौरव गांगुली के घर पहुंची थी, आमतौर पर हर साल वो सौरव गांगुली को बधाई देती थीं, लेकिन पहली बार उनके घर पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी, वो गांगुली के घर करीब 45 मिनट रुकी, परिवार के सदस्यों से बातचीत की।

नई चर्चा शुरु
सौरव गांगुली और ममता बनर्जी की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरु हो चुका है, टीएमसी को गुरुवार दोपहर में गांगुली के आवास पर पहुंचने के बाद उन्हें गुलदस्ता देते देखा गया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा ने भी लौटते समय ममता दीदी को एक साड़ी भेंट की। ममता और गांगुली के इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है, हाल ही में हुए पश्चिम बंगाल चुनावों में बीजेपी सौरव गांगुली के अपने पार्टी में शामिल करने की कोशिश में थी, तब गांगुली ने राजनीति में फिलहाल आने से साफ मना कर दिया था, बीजेपी की इच्छा थी कि सौरव गांगुली ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ें, हालांकि ऐसा नहीं हुआ, अब ममता-गांगुली की मुलाकात के बाद अटकलें लग रही है कि वो जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

अच्छे संबंध
ममता बनर्जी पश्चिम बंगाव विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त देकर तीसरी बार सूबे की सीएम बनी हैं, गांगुली भी ममता के साथ शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे, उसके बाद से ही गांगुली के टीएमसी में शामिल होने की अटकलें लगने लगी थी। ममता बनर्जी और सौरव गांगुली के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं, इस साल जनवरी में जब सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था, तब ममता उनका हालचाल लेने अस्पताल भी पहुंची थे, गांगुली को बंगाल क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाने में ममता की बड़ी भूमिका रही हैं, बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली ने ये पद छोड़ दिया था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

11 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

11 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago