दादा के घर दीदी, सौरव गांगुली को बधाई देने खुद उनके घर पहुंची ममता दीदी, नई चर्चा शुरु

सौरव गांगुली और ममता बनर्जी की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरु हो चुका है, टीएमसी को गुरुवार दोपहर में गांगुली के आवास पर पहुंचने के बाद उन्हें गुलदस्ता देते देखा गया।

New Delhi, Jul 09 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को जन्मदिन देने वालों का तांता लग गया, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी उनके घर जाकर दादा को जन्मदिन की बधाई दी, दीदी के दादा के घर पहुंचने पर सियासी अटकलें लगना शुरु हो गई है, सौरव गांगुली जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

49 साल के हो गये
बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली गुरुवार यानी 8 जुलाई 2021 को 49 साल के हो गये, इस मौके पर सीएम ममता बनर्जी उनके घर पहुंची, ये पहला मौका है, जब ममता बनर्जी सौरव गांगुली के घर पहुंची थी, Ganguly आमतौर पर हर साल वो सौरव गांगुली को बधाई देती थीं, लेकिन पहली बार उनके घर पर जाकर जन्मदिन की बधाई दी, वो गांगुली के घर करीब 45 मिनट रुकी, परिवार के सदस्यों से बातचीत की।

Advertisement

नई चर्चा शुरु
सौरव गांगुली और ममता बनर्जी की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरु हो चुका है, टीएमसी को गुरुवार दोपहर में गांगुली के आवास पर पहुंचने के बाद उन्हें गुलदस्ता देते देखा गया, mamata banerjee मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दादा ने भी लौटते समय ममता दीदी को एक साड़ी भेंट की। ममता और गांगुली के इस मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है, हाल ही में हुए पश्चिम बंगाल चुनावों में बीजेपी सौरव गांगुली के अपने पार्टी में शामिल करने की कोशिश में थी, तब गांगुली ने राजनीति में फिलहाल आने से साफ मना कर दिया था, बीजेपी की इच्छा थी कि सौरव गांगुली ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ें, हालांकि ऐसा नहीं हुआ, अब ममता-गांगुली की मुलाकात के बाद अटकलें लग रही है कि वो जल्द ही टीएमसी में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement

अच्छे संबंध
ममता बनर्जी पश्चिम बंगाव विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त देकर तीसरी बार सूबे की सीएम बनी हैं, गांगुली भी ममता के साथ शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे, उसके बाद से ही गांगुली के टीएमसी में शामिल होने की अटकलें लगने लगी थी। ममता बनर्जी और सौरव गांगुली के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं, इस साल जनवरी में जब सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था, तब ममता उनका हालचाल लेने अस्पताल भी पहुंची थे, गांगुली को बंगाल क्रिकेट संघ का अध्यक्ष बनाने में ममता की बड़ी भूमिका रही हैं, बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद गांगुली ने ये पद छोड़ दिया था।