Categories: मनोरंजन

आइटम गर्ल से आपका क्या मतलब? वरिष्ठ पत्रकार के सवाल पर भड़क गई थी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर से की थी, 2000 में रिलीज उनकी फिल्म धड़कन जबरदस्त हिट रही थी।

New Delhi, Jul 23 : शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने तथा इसे पब्लिश करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है, कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे, शिल्पा शेट्टी के पति का गिरफ्तार होना, उनके रिएलिटी शो और अपकमिंग रिलीज पर भी असर डाल सकता है, शिल्पा ने अपने इस करियर के बनाने के लिये काफी मशक्कत की है, एक समय था, जब डायरेक्टर्स उनके पास दो सीन और 4 गाने के लेकर पहुंचते थे, बकौल शिल्पा उनकी एक छवि बन गई थी, जिसे उन्होने तोड़ा, उनकी इस छवि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रभा चावला ने उनसे सवाल पूछ लिया था, जिसे सुनकर वो नाराज हो गई थीं।

मुझे समझ नहीं आता
आजतक के शो सीधी बात में शिल्पा शेट्टी कह रही थीं, कि उनका नाम हमेशा से ग्लैमर से जुड़ा रहा है, उन्हें बीच में टोकते हुए शो के होस्ट प्रभु चावला ने पूछ लिया, ग्लैमर से या आइटम गर्ल से, ये सुनकर शिल्पा ने नाराजगी में कहा, आइटम गर्ल… मुझे तो पहले ये बात समझ नहीं आती, आपका मतलब क्या होता है, ये आइटम गर्ल से या आइटम सांग से, मुझे समझ नहीं आता।

आइटम गाना
शिल्पा ने गुस्से में आगे कहा, मुझे आज तक ये परिभाषा समझ नहीं आई, ये आइटम सांग और आइटम गर्ल की, आपका क्या मतलब होता है, इसके बाद प्रभु चावला ने उनसे उनके प्रसिद्ध गाने आई हूं यूपी बिहार लूटने की याद दिलाते हुए कहा था कि वो आइटम गाना था। वो बोले आपने उसमें जिस तरह का गाना गाया, डांस किया… आपने पूछा ना कि आइटम की डेफिनिशन क्या है, तो आप आइटम गर्ल टेंपरेरी होती है, आइटम गर्ल का मतलब दिखावा ज्यादा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, नहीं मैंने कभी दिखावा ज्यादा किया नहीं, मैंने स्क्रीन से आज तक कभी कुछ अश्लील नहीं किया है, मैं सेक्सुअलिटी और वल्गैरिटी में अंतर जानती हूं।

करियर
शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर से की थी, 2000 में रिलीज उनकी फिल्म धड़कन जबरदस्त हिट रही थी, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान शिल्पा का नाम कई एक्टरों के साथ जुड़ा, फिर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली, राज से शिल्पा की मुलाकात लंदन में हुई थी, राज ने शिल्पा के घर वालों को मनाने के लिये भी कई जतन किया थे, शिल्पा को इंप्रेस करने के लिये हर रोज अलग—अलग रंग के महंगे बैग्स भेजा करते थे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago