आइटम गर्ल से आपका क्या मतलब? वरिष्ठ पत्रकार के सवाल पर भड़क गई थी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर से की थी, 2000 में रिलीज उनकी फिल्म धड़कन जबरदस्त हिट रही थी।

New Delhi, Jul 23 : शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने तथा इसे पब्लिश करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है, कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे, शिल्पा शेट्टी के पति का गिरफ्तार होना, उनके रिएलिटी शो और अपकमिंग रिलीज पर भी असर डाल सकता है, शिल्पा ने अपने इस करियर के बनाने के लिये काफी मशक्कत की है, एक समय था, जब डायरेक्टर्स उनके पास दो सीन और 4 गाने के लेकर पहुंचते थे, बकौल शिल्पा उनकी एक छवि बन गई थी, जिसे उन्होने तोड़ा, उनकी इस छवि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रभा चावला ने उनसे सवाल पूछ लिया था, जिसे सुनकर वो नाराज हो गई थीं।

Advertisement

मुझे समझ नहीं आता
आजतक के शो सीधी बात में शिल्पा शेट्टी कह रही थीं, कि उनका नाम हमेशा से ग्लैमर से जुड़ा रहा है, उन्हें बीच में टोकते हुए शो के होस्ट प्रभु चावला ने पूछ लिया, ग्लैमर से या आइटम गर्ल से, shilpa ये सुनकर शिल्पा ने नाराजगी में कहा, आइटम गर्ल… मुझे तो पहले ये बात समझ नहीं आती, आपका मतलब क्या होता है, ये आइटम गर्ल से या आइटम सांग से, मुझे समझ नहीं आता।

Advertisement

आइटम गाना
शिल्पा ने गुस्से में आगे कहा, मुझे आज तक ये परिभाषा समझ नहीं आई, ये आइटम सांग और आइटम गर्ल की, आपका क्या मतलब होता है, इसके बाद प्रभु चावला ने उनसे उनके प्रसिद्ध गाने आई हूं यूपी बिहार लूटने की याद दिलाते हुए कहा था कि वो आइटम गाना था। वो बोले आपने उसमें जिस तरह का गाना गाया, डांस किया… आपने पूछा ना कि आइटम की डेफिनिशन क्या है, तो आप आइटम गर्ल टेंपरेरी होती है, आइटम गर्ल का मतलब दिखावा ज्यादा। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, नहीं मैंने कभी दिखावा ज्यादा किया नहीं, मैंने स्क्रीन से आज तक कभी कुछ अश्लील नहीं किया है, मैं सेक्सुअलिटी और वल्गैरिटी में अंतर जानती हूं।

Advertisement

करियर
शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म बाजीगर से की थी, 2000 में रिलीज उनकी फिल्म धड़कन जबरदस्त हिट रही थी, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान शिल्पा का नाम कई एक्टरों के साथ जुड़ा, raj kundra shilpa1 फिर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली, राज से शिल्पा की मुलाकात लंदन में हुई थी, राज ने शिल्पा के घर वालों को मनाने के लिये भी कई जतन किया थे, शिल्पा को इंप्रेस करने के लिये हर रोज अलग—अलग रंग के महंगे बैग्स भेजा करते थे।