Categories: वायरल

दिल्ली-हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने धर दबोचा

कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी पर एक दो नहीं दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं, उसकी गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं । पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी है ।

New Delhi, Jul 31: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है । जठेड़ी के सिर पर 7 लाख का ईनाम था । कुख्यात गैंगस्टर पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं । इसके अलावा उसके गैंग में 200 से ज्यादा शूटर शामिल हैं । काला जठेड़ी पिछले दिनों हत्या आरोपी रेसलर सुशील कुमार केस में सुर्खियों में आया था ।

5 राज्‍यों की पुलिस कर रही थी तलाश
गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को अबतक देश के 5 राज्यों की पुलिस तलाश कर रही थी । उसे जल्‍द से जल्‍द पकड़ा जा सके इसके लिए उसके सिर पर लाखों रुपयों का इनाम भी रखा था । दिल्ली पुलिस ने उस पर मकोका भी लगाया हुआ था । पिछले करीब एक दशक से भी ज़्यादा समय से काला जठेड़ी पुलिस को चकमा देकर हर रोज़ जुर्म के नए पन्‍ने काले कर रहा था ।

सुशील कुमार केस में सामने आया था नाम
पिछले दिनों दिल्‍ली में सागर धनखड़ नाम के पहलवान की हत्‍या हुई थी, उसी के साथ उसके साथी सोनू महाल को भी पीटा गया था । ये सोनू महाल गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी का ममेरा भाई बताया जाता है । पुलिस के मुताबिक सोनू ही दिल्ली और आसपास के इलाके में काला जठेड़ी के गैंग को ऑपरेट करता है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काला जठेड़ी हिंदुस्तान में नहीं बल्कि गिरफ्तारी के डर से दुबई में छुपा बैठा था । लेकिन अब उसे सहारनपुर से अरेस्‍ट कर लिया गया है ।

दुबई में होने की अफवाह फैलाई
आपको बता दें काला जठेड़ी, फरवरी 2020 में फरीदाबाद से पुलिस कस्टडी से भाग गया था । इसके बाद से पुलिस उसकी धरपकड़ में जुटी थी, काला जठेड़ी ने उसने दूसरे गैंग के लोगों और पुलिस को भटकाने के लिये ये बात खुद ही फैलाई थी की वो विदेश में है । स्पेशल सेल ने इससे पहले काला जठेड़ी गैंग के अंकित, रवि जागसी, राजन जाट,सुमित बिचपडी, अमित और सुधीर मान को गिरफ्तार किया है । से बदमाश आपस मे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते थे । पुलिस ने बताया कि ये आपसे में काला जठेड़ी को अल्फा, काला राणा को टाइगर जबकि गोल्डी बरार को डॉक्टर कहा करते थे । काला जठेड़ी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उसके दूसरे कनेक्‍शन खंगालने की कोशिश में जुट गई है, मामले में अभी कई खुलासे हो सकते हैं ।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago