Categories: सियासत

जब दूसरी बार दूल्हा बने थे बाबुल सुप्रियो तो ममता बनर्जी ने किया था शादी का इंतजाम, पढिये पूरी खबर

तलाक के बाद बाबुल को दोबारा प्यार हुआ, इस बार उनका दिल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा पर आया। रचना से उनकी पहली मुलाकात मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई थी।

New Delhi, Aug 01 : बाबुल सुप्रियो उन सितारों में शामिल हैं, जिन्होने बॉलीवुड से होते हुए राजनीति में अपनी पहचान बनाई, बाबुल मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं, हालांकि हाल ही में उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया, बाबुल सुप्रियो ने 2014 में बीजेपी के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी, मंत्री बनने के दो साल बाद दूसरी शादी रचना शर्मा से की, उनकी शादी का इंतजाम टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने करवाया था।

पहली शादी
बाबुल सुप्रियो की पहली शादी साल 1995 में रिया से हुई थी, रिया से उनकी एक बेटी भी है, जिनका नाम शर्मीली है, हालांकि पहली पत्नी के साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, 11 साल बाद 2006 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया।

दोबारा प्यार
तलाक के बाद बाबुल को दोबारा प्यार हुआ, इस बार उनका दिल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा पर आया। रचना से उनकी पहली मुलाकात मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई थी, बाबुल पहली नजर में ही रचना पर दिल हार बैठे थे। आनंद बाजार पत्रिका को दिये इंटरव्यू में उन्होने रचना के साथ अपने प्यार और फिर शादी की पूरी कहानी सुनाई थी। दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, शादी का इंतजाम बंगाल की सीएम और बाबुल की राजनीतिक विरोधी ममता बनर्जी ने किया था।

क्या था मामला
दरअसल हुआ ये था कि बाबुल ने दिल्ली स्थित बंगाल भवन से शादी करने की सोची, बाबुल ने वहां 14 कमरों की बुकिंग के लिये अनुरोध किया, हालांकि बंगाल भवन की ओर से कहा गया, कि एक सांसद को 14 कमरे नहीं मिल सकते। जिसके बाद बाबुल ने ममता दीदी से संपर्क किया, उनसे कहा कि वो कमरे दिलाने में उनकी मदद करें,  बाबुल ने कहा कि वो सारे कमरों का जो भी खर्च आएगा, देने के लिये तैयार हैं। जिस पर सीएम ने कहा कि आपको जितने कमरे चाहिये मिल जाएंगे, आपको उसके लिये किसी तरह का खर्च करने की जरुरत नहीं है, ममता ने बाबुल सुप्रियो से कहा कि कमरों का सारा खर्च वो खुद ही उठाएंगी, इसे उनकी तरफ से शादी का तोहफा समझ लें। इसके बाद बाबुल और रचना की शादी बंगाल भवन में हुई, जिसमें पीएम मोदी समेत तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago