जब दूसरी बार दूल्हा बने थे बाबुल सुप्रियो तो ममता बनर्जी ने किया था शादी का इंतजाम, पढिये पूरी खबर

तलाक के बाद बाबुल को दोबारा प्यार हुआ, इस बार उनका दिल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा पर आया। रचना से उनकी पहली मुलाकात मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई थी।

New Delhi, Aug 01 : बाबुल सुप्रियो उन सितारों में शामिल हैं, जिन्होने बॉलीवुड से होते हुए राजनीति में अपनी पहचान बनाई, बाबुल मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं, हालांकि हाल ही में उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया, बाबुल सुप्रियो ने 2014 में बीजेपी के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की थी, मंत्री बनने के दो साल बाद दूसरी शादी रचना शर्मा से की, उनकी शादी का इंतजाम टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने करवाया था।

Advertisement

पहली शादी
बाबुल सुप्रियो की पहली शादी साल 1995 में रिया से हुई थी, रिया से उनकी एक बेटी भी है, babul supriyo जिनका नाम शर्मीली है, हालांकि पहली पत्नी के साथ उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, 11 साल बाद 2006 में दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया।

Advertisement

दोबारा प्यार
तलाक के बाद बाबुल को दोबारा प्यार हुआ, इस बार उनका दिल जेट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा पर आया। रचना से उनकी पहली मुलाकात मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई थी, बाबुल पहली नजर में ही रचना पर दिल हार बैठे थे। babul supriyo21 आनंद बाजार पत्रिका को दिये इंटरव्यू में उन्होने रचना के साथ अपने प्यार और फिर शादी की पूरी कहानी सुनाई थी। दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, शादी का इंतजाम बंगाल की सीएम और बाबुल की राजनीतिक विरोधी ममता बनर्जी ने किया था।

Advertisement

क्या था मामला
दरअसल हुआ ये था कि बाबुल ने दिल्ली स्थित बंगाल भवन से शादी करने की सोची, बाबुल ने वहां 14 कमरों की बुकिंग के लिये अनुरोध किया, हालांकि बंगाल भवन की ओर से कहा गया, कि एक सांसद को 14 कमरे नहीं मिल सकते। जिसके बाद बाबुल ने ममता दीदी से संपर्क किया, उनसे कहा कि वो कमरे दिलाने में उनकी मदद करें, Babul-Supriyo mamata बाबुल ने कहा कि वो सारे कमरों का जो भी खर्च आएगा, देने के लिये तैयार हैं। जिस पर सीएम ने कहा कि आपको जितने कमरे चाहिये मिल जाएंगे, आपको उसके लिये किसी तरह का खर्च करने की जरुरत नहीं है, ममता ने बाबुल सुप्रियो से कहा कि कमरों का सारा खर्च वो खुद ही उठाएंगी, इसे उनकी तरफ से शादी का तोहफा समझ लें। इसके बाद बाबुल और रचना की शादी बंगाल भवन में हुई, जिसमें पीएम मोदी समेत तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं।