स्‍वरा भास्‍कर ने तालिबान से की हिंदुत्‍व की तुलना, रूबिका लियाकत ने जवाब से कर दी बोलती बंद

स्‍वरा भास्‍कर के एक ट्वीट से हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के हुए हैं । रूबिका लियाकत ने स्‍वरा को करारा जवाब दिया है ।

New Delhi, Aug 18: स्वरा भास्कर अकसर ही ट्विटर पर कोई न कोई ऐसी बात कह देती हैं, जिसकी वजह से विवाद होने तय होते हैं । अफगानिस्‍तान संकट पर भी स्‍वरा लगातार ही ट्वीट कर रही हैं । लेकिन अब उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्‍से से भर रहा है । स्‍वरा ने एक बार फिर हिंदुत्‍व पर हमला बाला है, अभिनेत्री ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तालिबानी आतंकियो की तुलना हिंदुत्व से कर दी। सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

स्‍वरा का ट्वीट
स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमें में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए। स्‍वरा के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोग लगातार स्वरा को जवाब दे रहे हैं ।

रूबिका लियाकत ने भी दिया जवाब
टीवी न्‍यूज एंकर रूबिका लियाकत ने स्‍वरा को मुंह तोड़ जवाब दिया है । रुबिका ने ट्वीट किया- हिंदुत्व टेरर!! लड़ाके कहाँ है? रॉकेट लॉंचर,मशीन गन के साथ घूम रहे आतंकी दिखा दीजिए..मुल्क पर क़ब्ज़ा करने की कोई तस्वीर दिखा दीजिए…संस्कृत या हिंदी में लिखा वो क़ानून बता दीजिए जहां घूँघट के बग़ैर औरतों के निकलने पर पाबंदी हो.. अच्छा आप बस हिंदुस्तान से भाग रहे मुसलमान दिखा दें। रूबिका ने इससे पहले एक ट्वीट कर अपने पूर्वजों का शुक्रिया अदा किया था कि वो भारत में ही रहे । रूबिका और स्‍वरा के ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं ।

अरेस्‍ट करने की मांग
स्‍वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद रूबिका ही नहीं बल्कि कई यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं । लोगों के अंदर उनके इस ट्वीट के बाद उनके प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा है। स्‍वरा को निशाने पर लेने क साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आईपीसी की धारा 295 ए के तहत जो भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा उसे कारावास की सजा हो सकती है जोकि 3 साल तक बढ़ाई जा सकती है।’ ट्विटर पर #arrestswarabhaskar ट्रेंड कर रहा है ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago