स्‍वरा भास्‍कर ने तालिबान से की हिंदुत्‍व की तुलना, रूबिका लियाकत ने जवाब से कर दी बोलती बंद

स्‍वरा भास्‍कर के एक ट्वीट से हंगामा मच गया है, सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के हुए हैं । रूबिका लियाकत ने स्‍वरा को करारा जवाब दिया है ।

New Delhi, Aug 18: स्वरा भास्कर अकसर ही ट्विटर पर कोई न कोई ऐसी बात कह देती हैं, जिसकी वजह से विवाद होने तय होते हैं । अफगानिस्‍तान संकट पर भी स्‍वरा लगातार ही ट्वीट कर रही हैं । लेकिन अब उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्‍से से भर रहा है । स्‍वरा ने एक बार फिर हिंदुत्‍व पर हमला बाला है, अभिनेत्री ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तालिबानी आतंकियो की तुलना हिंदुत्व से कर दी। सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

Advertisement

स्‍वरा का ट्वीट
स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो swara rubika (4) सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमें में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए। स्‍वरा के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर लोग लगातार स्वरा को जवाब दे रहे हैं ।

Advertisement

रूबिका लियाकत ने भी दिया जवाब
टीवी न्‍यूज एंकर रूबिका लियाकत ने स्‍वरा को मुंह तोड़ जवाब दिया है । swara rubika (3)रुबिका ने ट्वीट किया- हिंदुत्व टेरर!! लड़ाके कहाँ है? रॉकेट लॉंचर,मशीन गन के साथ घूम रहे आतंकी दिखा दीजिए..मुल्क पर क़ब्ज़ा करने की कोई तस्वीर दिखा दीजिए…संस्कृत या हिंदी में लिखा वो क़ानून बता दीजिए जहां घूँघट के बग़ैर औरतों के निकलने पर पाबंदी हो.. अच्छा आप बस हिंदुस्तान से भाग रहे मुसलमान दिखा दें। swara rubika (1)रूबिका ने इससे पहले एक ट्वीट कर अपने पूर्वजों का शुक्रिया अदा किया था कि वो भारत में ही रहे । रूबिका और स्‍वरा के ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

अरेस्‍ट करने की मांग
स्‍वरा भास्कर के इस ट्वीट के बाद रूबिका ही नहीं बल्कि कई यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं । लोगों के अंदर उनके इस ट्वीट के बाद उनके प्रति गुस्सा देखने को मिल रहा है। स्‍वरा को निशाने पर लेने क साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आईपीसी की धारा 295 ए के तहत जो भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाएगा उसे कारावास की सजा हो सकती है जोकि 3 साल तक बढ़ाई जा सकती है।’ ट्विटर पर #arrestswarabhaskar ट्रेंड कर रहा है ।