नई मम्‍मी नुसरत जहां ने शेयर किया नया लुक, लिखा- ‘लोगों की मत सुनो’ डैडी ने खींची तस्‍वीर

एक्‍ट्रेस नुसरत जहां का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । एक्‍ट्रेस ने अपनी एक खास तस्‍व्‍ीर शेयर की है, लेकिन उस पर कैप्‍शन सभी का ध्‍यान खींच रहा है ।

New Delhi, Sep 02: एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में बेटे को जन्‍म दिया है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेटे का नाम नुसरत ने ईशान (Yishaan) रखा है । ये नाम एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मिलता जुलता है । एक्‍टर यश और नुसरत के रिलेशनशिप में होने की खबरें तब से ही चर्चा में हैं जब से निखिल और नुसरत का अलगाव हुआ है । बाद में जब नुसरत की प्रेग्‍नेंसी की खबर सामने आई तब सांसद की निजी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे हुए । हालांकि यश और नुसरत ने रिश्‍ते को लेकर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है । बहरहाल नुसरत खबरों में हैं अपनी नई पोस्‍ट की वजह से, क्‍यों आगे पढ़ें ।

नुसरत जहां का न्‍यू लुक
नुसरत जहां ने अपना न्‍यू लुक शेयर करते हुए एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है । नुसरत इस तस्‍वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उनका हेयर कलर साथ ही उनकी आंखें बेहद दिलकश लग रही हैं । फैंस नुसरत को बधाई दे रहे हैं । नई मम्‍मी का ये अवतार ग्‍लैमरस है । नुसरत ने सिजेरियन से बच्‍चे को जन्‍म दिया है, जिसकी जानकारी एक्‍टर यशदास गुप्‍ता ने ही दी थी ।

नुसरत का कैप्‍शन खींच रहा ध्‍यान
नुसरत जहां ने तस्‍वीर शेयर की लेकिन इसका कैप्‍शन सबका ध्‍यान खींच रहा है । नुसरत ने कैप्‍शन में लिखा है, उन लोगों की आलोचना मत सुनो जिनसे तुम सलाह नहीं लेते हो । सबसे खास बात ये कि लुसरत ने इस तस्‍वीर को साभार किया है डैडी के नाम । अब डैडी नुसरत के डैडी हैं या बच्‍चे के ये हम नहीं लेकिन कमेंट में लोग जरूर लिख कर पूछना चाह रहे हैं ।

नहीं बताएंगे बच्‍चे के पिता का नाम
पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक नुसरत बच्‍चे के पिता का नाम नहीं बताना चाहती हैं । उन्‍होंने अपने बेबी के डैडी के नाम को सीक्रेट रखने का फैसला लिया है । वो सिंगल मदर ही रहना चाहती हैं । हालांकि फैंस और नुसरत को फॉलो करने वाले लगातार उनसे इस बच्‍चे के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं । आपको बता दें नुसरत ने निखिल जैन से इंटर रिलीजन मैरिज की थी, जिसे मान्‍यता ना दिलवाने की बात कहकर वो पति से बिना तलाक लिए अलग हो चुकी हैं । नुसरत पति निखिल से दिसंबर 2020 से अलग रह रही हैं । इसी बीच उनके गर्भवती होने की खबरें भी आईं, जिनके बारे में जानकारी होने से निखिल ने साफ इनकार कर दिया था ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago