शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव शुक्‍ला, बताया सिद्धार्थ की मौत के बाद कैसी है सना

सिद्धार्थ शुक्‍ला के जाने के बाद कैसा है शहनाज का हाल, ये जानने के लिए उनके फैंस तड़प रहे हैं । रीसेन्‍टली अभिनव शुक्‍ला ने उनकी मां से मुलाकात की है ।

New Delhi, Sep 14: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से जहां उनके फैंस अब तक नहीं उबर पाए हैं, वहीं शहनाज कैसे रह रही हैं, क्‍या कर रही हैं, एक्‍टर के जाने के बाद उनका क्‍या हाल है ये सब जानना चाहते हैं । शहनाज को लेकर यही खबरें आ रही हैं कि उनका बुरा हाल है, सिड की मौत के बाद वो बेसुध हो गईं थी, अब तक उस शॉक से उबर नहीं पाई हैं । हाल ही में अभिनव शुक्‍ला ने शहनाज गिल की मां से मुलाकात की है, बताया है कि सिड की सना के क्‍या हाल हैं ।

शहनाज की मां से मिले अभिनव और रुबीना
‘स्पॉटबॉय’ के साथ इंटरव्‍यू में अभिनव शुक्ला ने शहनाज गिल की हालत को लेकर बताया कि वो इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा परिस्थितयों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं। अभिनव ने कहा- ‘मैं और रुबीना हाल ही शहनाज की मम्मी से मिले थे। शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के इस दुख को कम करें।’

सिद्धार्थ और अभिनव का साथ
सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनव शुक्ला ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। ये दोनों 2004 में ग्लैडरेग्स मैनहंट और मेगा मॉजल कॉन्टेस्ट का हिस्‍सा रहे थे । सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ही बाइक को लेकर पैशनेट थे, यही पैशन उन्हें एक दूसरे के करीब ले आया । इसके बाद अभिनव- सिद्धार्थ टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में एक साथ नजर आए थे । अभिनव ने सिद्धार्थ की मौत के बाद इंस्‍टाग्राम पर मॉडलिंग के दिनों की एक तस्‍वीर शेयर की थी ।

2 सितंबर को हुई मौत
एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी । खबरों के मुताबिक उस वक्त शहनाज गिल, सिद्धार्थ के पास ही मौजूद थीं। बुधवार रात जब सिद्धार्थ को सीने में बेचैनी की शिकायत हुई तो उनकी मां और शहनाज ने उन्‍हें नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, लेकिन सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला। सिद्धार्थ जब सो नहीं पाए तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने के लिए कहा । डेढ़ बजे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही चल बसे । इस बीच शहनाज की भी आंख लगी, सबुह जब शहनाज ने सिद्धार्थ में कोई हरकत नहीं देखी तो परिवार को बताया । जिसके बाद डॉक्‍टर ने एक्‍टर को मृत घोषित कर दिया । सिडनाज के फैंस तब से इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago