शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव शुक्‍ला, बताया सिद्धार्थ की मौत के बाद कैसी है सना

सिद्धार्थ शुक्‍ला के जाने के बाद कैसा है शहनाज का हाल, ये जानने के लिए उनके फैंस तड़प रहे हैं । रीसेन्‍टली अभिनव शुक्‍ला ने उनकी मां से मुलाकात की है ।

New Delhi, Sep 14: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से जहां उनके फैंस अब तक नहीं उबर पाए हैं, वहीं शहनाज कैसे रह रही हैं, क्‍या कर रही हैं, एक्‍टर के जाने के बाद उनका क्‍या हाल है ये सब जानना चाहते हैं । शहनाज को लेकर यही खबरें आ रही हैं कि उनका बुरा हाल है, सिड की मौत के बाद वो बेसुध हो गईं थी, अब तक उस शॉक से उबर नहीं पाई हैं । हाल ही में अभिनव शुक्‍ला ने शहनाज गिल की मां से मुलाकात की है, बताया है कि सिड की सना के क्‍या हाल हैं ।

Advertisement

शहनाज की मां से मिले अभिनव और रुबीना
‘स्पॉटबॉय’ के साथ इंटरव्‍यू में अभिनव शुक्ला ने शहनाज गिल की हालत को लेकर बताया कि वो इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा परिस्थितयों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं। अभिनव ने कहा- ‘मैं और रुबीना हाल ही शहनाज की मम्मी से मिले थे। शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के इस दुख को कम करें।’

Advertisement

सिद्धार्थ और अभिनव का साथ
सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनव शुक्ला ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। ये दोनों 2004 में ग्लैडरेग्स मैनहंट और मेगा मॉजल कॉन्टेस्ट का हिस्‍सा रहे थे । सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ही बाइक को लेकर पैशनेट थे, यही पैशन उन्हें एक दूसरे के करीब ले आया । इसके बाद अभिनव- सिद्धार्थ टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में एक साथ नजर आए थे । अभिनव ने सिद्धार्थ की मौत के बाद इंस्‍टाग्राम पर मॉडलिंग के दिनों की एक तस्‍वीर शेयर की थी ।

2 सितंबर को हुई मौत
एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी । खबरों के मुताबिक उस वक्त शहनाज गिल, सिद्धार्थ के पास ही मौजूद थीं। बुधवार रात जब सिद्धार्थ को सीने में बेचैनी की शिकायत हुई तो उनकी मां और शहनाज ने उन्‍हें नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, लेकिन सिद्धार्थ को आराम नहीं मिला। सिद्धार्थ जब सो नहीं पाए तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने के लिए कहा । डेढ़ बजे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही चल बसे । इस बीच शहनाज की भी आंख लगी, सबुह जब शहनाज ने सिद्धार्थ में कोई हरकत नहीं देखी तो परिवार को बताया । जिसके बाद डॉक्‍टर ने एक्‍टर को मृत घोषित कर दिया । सिडनाज के फैंस तब से इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं ।