नरगिस फाखरी ने खोला राज, उदय चोपड़ा के साथ 5 साल रिश्‍ता रहा, बताने के लिए मना किया था

नरगिस फाखरी ने पहली बार उदय चोपड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है । एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्‍हें ये सब कुछ कहने से मना किया गया था ।

New Delhi, Sep 14: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भले अब फिल्म इंडस्ट्री में दिखाई न देती हों लेकिन उनके इंटरव्‍यूज चर्चा में रहते हैं । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के जरिए वो फिर से सुर्खियों में हैं । ईटी टाइम्स को दिए इस इंटरव्यू में नरगिस ने ब्रेकअप के कई सालों बाद अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने अफेयर की बात कबूल कर ली है, नरगिस ने बातया कि उन्‍हें इस रिश्ते को छुपाने के लिए कहा गया था ।

रॉकस्‍टार से किया था डेब्‍यू
नरगिस फाखरी ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । फिल्म में रणबीर और उनके बीच कैमिस्ट्री फैंस को पसंद आई । नरगिस ने इंटरव्‍यू में बताया कि बॉलीवुड में बीते उनके 10 साल बहुत उतार चढ़ाव भरे थे, लेकिन वो इसे अमेजिंग जर्नी मानती हैं । नरगिस ने कहा कि जब भी मैं इस जर्नी के बारे में सोचती हूं तो बहुत आभारी होती हूं ।

रणबीर की मॉम से मिला सपोर्ट
नरगिस ने बताया कि जब वो भारत में एकदम अकेली थी उस वक्त नीतू कपूर, यानी कि उनके कोएक्‍टर की मां ने उन्‍हें बहुत सहज महसूस कराया । नरगिस पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन वो कुछ के साथ अब भी टच में हैं । वरुण धवन, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी के साथ वो बात करती रहती हैं । नरगिस ने ये भी बताया कि वो जस्टिन सेंटोज से अलग हो चुकी हैं।

उदय को लेकर नरगिस का खुलासा
नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरें 2014 में खू चर्च में रहीं थीं । तब दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा । लेकिन अब ब्रकअप के कई सालों बाद नरगिस ने खुलासा किया वो उदय के साथ 5 साल रिलेशनशिप में थीं । नरगिस ने कहा कि उदय भारत में मिले सभी लोगों में सबसे ज्यादा खूबसूरत इंसान हैं। नरगिस ने कहा कि, मीडिया से मैंने ऐसा कभी नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को छुपाने लिए कहा था । उन्‍हें इस बात का अफसोस है कि वो किसी को ये नहीं कह पाईं कि उदय कितने अच्‍छे इनसान हैं । नरगिस ने कहा कि मैंने हेल्थ इश्यू के कारण इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी । यहां बने रहने के लिए बहुत हार्ड वर्क करने की जरूरत थी, चूंकि वो फिल्‍मी बैकग्राउंड से नहीं थीं इसलिए मुश्किलें ज्‍यादा थीं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago