Categories: वायरल

दृश्‍यम फिल्‍म से सीख पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, टिकट-बिल सारे सबूत किए इकठ्ठा, फिर भी पकड़ा गया

दृश्यम फिल्म की थीम पर कत्‍ल का खेल खेलने वाला ये पति पकड़ा गया है । इस शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर लाश को टुकड़ों में काट डाला । करीब 24 दिन बाद हत्‍या का पता चला ।

New Delhi, Sep 16: मेरठ के चर्चित रूबी गुप्‍ता मर्डर केस में हत्‍यारे का खुलासा हो गया है । जानकीपुरम के बड़े व्यापारी की बेटी रूबी को उसके पति दीपक निराला ने ही हत्या कर ठिकाने लगा दिया था । निराला ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने 22 अगस्त को रुबी की मूसल से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद को बचाने के लिए उसने दृश्यम फिल्म में दिखाया तरीका आजमाया, जिसके लिए पूरी तैयारी पहले ही की हुई थी ।

दो टुकड़े कर नहर में फेंकी लाश
दीपक ने पत्‍नी रूबी की हत्‍या कर उसकी लाश को छूरी से दो टुकड़ों में काटा फिर बोरे में उसके टुकड़े भरकर कार से ले जाकर नहर में फेंक दिया । हत्या करने के बाद दीपक ने रुबी के पिता राम चन्द्र गुप्ता को बेटी की मौत की खबर दी, बताया कि उनकी बेटी की मौत बीमारी से हुई है। जब शक हुआ तो पिता ने ही डीजीपी से शिकायत की थी । मामले में 5 सितम्बर को मुकदमा दर्ज हुआ था। एफआईआर के 10 दिन बाद ही मेरठ की सरधना पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा कर दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

बेरहमी से की थी हत्या
सरधना पुलिस इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने मामले में बताया कि दीपक और रूबी के बीच 20 लाख रुपये को लेकर अनबन चल रही थी । इसी बात पर 22 अगस्त को झगड़ा हुआ तो दीपक ने रूबी से चाय बनाने के लिए कह दिया जब उसने मना किया तो कहासुनी शुरू हो गई, फिर दीपक ने रूबी के सिर में कांच का गिलास मार दिया । वह बेहोश हुई तो दीपक ने मूसल से उसके सिर पर कई वार कर मार डाला।

पहाड़ों पर चला गया था दीपक
22 अगस्त की सुबह दीपक ने पत्नी की हत्या की और शाम में उसके शव को गंगनहर में ठिकाने लगाके 23 अगस्त को अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गया । हरिद्वार, ऋषिकेश और मसूरी में दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर 24 अगस्त को रक्षाबंधन पर वह ससुराल लखनऊ भी पहुंचा । उसने किसी को जरा भी अहसास नहीं होने दिया कि वह रूबी की हत्या कर चुका है। हैरानी की बात ये कि दीपक कभी कवि था, उसकी कविताओं की काफी चर्चा हुआ करती थी। उसने बड़े-बड़े मंच पर अपनी कविताओं के माध्यम से खूब वाहवाही बटौरी। पुलिस के मुताबिक दीपक पत्नी की हत्या कर खुदको बचाने के लिए दृश्यम फिल्म को दोहराने की कोशिश कर रहा था । हत्या करके शव को छुपाना, पहाड़ों में घूमना, लखनऊ ससुराल पहुंचना सब कुछ योजना के तहत किया, उसने टिकट, होटल के बिल भी संभालकर रखे थे ।

Leave a Comment

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago