Categories: मनोरंजन

सारा अली खान को जब लगा, अब्बा देते हैं गाली, मां चलाती है ‘गंदी साइट’

सारा अली खान ने कहा मुझे याद कि फिल्म ओमकारा को 2006 और फिल्म कलयुग को 2005 में मैंने देखा था, फिल्म देखने के बाद मैं वास्तव में परेशान हो गई थी, ये सोच कर कि मेरी मां और अब्बा कितने खराब लोग हैं।

New Delhi, Nov 03 : सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की इकलौती बेटी हैं, बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा को अकसर अपने माता-पिता के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है, हाल ही में उन्होने एक बार फिर अपने मां और अब्बा के बारे में खुलकर बात की, इस बातचीत में उन्होने बताया कि आखिर क्यों उन्हें ये लगता था कि सैफ अली खान और अमृता सिंह निगेटिव लोग हैं।

मां के साथ रही
सैफ और अमृता के तलाक के बाद उनके दोनों बच्चे बेटी सारा और बेटा इब्राहिम मां अमृता सिंह के साथ ही रहे, तीनों अकसर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं, हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, आखिर क्यों उन्हें लगता था कि उनके मां और अब्बा दोनों निगेटिव लोग हैं। उन्होने बताया कि अब्बा की फिल्म ओमकारा और मां की फिल्म कलयुग देखने के बाद उन्हें लगा था कि उनके अब्बा खराब भाषा (गाली) का इस्तेमाल करते हैं, और मां एक पोर्न साइट चलाती है, हार्पर बाजार इंडिया को दिये इंटरव्यू में उन्होने अपनी बचपन से जुड़ी कुछ यादों को ताजा किया है।

फिल्म देखकर परेशान
सारा अली खान ने कहा मुझे याद कि फिल्म ओमकारा को 2006 और फिल्म कलयुग को 2005 में मैंने देखा था, फिल्म देखने के बाद मैं वास्तव में परेशान हो गई थी, ये सोच कर कि मेरी मां और अब्बा कितने खराब लोग हैं। उन्होने हंसते हुए कहा, मैं उस समय छोटी थी, मुझे लगा कि अब्बा खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं, और मेरी मां एक पोर्न साइट चलाती है, ये उस समय बिल्कुल मजेदार नहीं था, सारा ने आगे कहा, क्योंकि दोनों नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिये नामांकित हुए थे, तो मेरा रिएक्शन ऐसा था, ये क्या है।

मम्मा गर्ल
अपने पिछले कुछ सालों के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने आगे कहा, मैं हमेशा से मम्मा गर्ल रही हूं, उन्होने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। मैं वो हूं, जो 5 और पुशअप करना चाहती हूं, केमिस्ट्री का एक और लेसन पढना चाहती हूं, या एक स्क्रिप्ट पढने के लिये अनुरोध करती हूं, उन्होने माना कि जिंदगी और उनके आस-पास के हालात बदल गये हैं, एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपनी भावनाओं को बांटकर और बेहतर हो रही हूं। आपको बता दें कि ओमकारा में सैफ ने लंगड़ा त्यागी का किरदार किया था, उनके अलावा फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, और विवेक ओबेरॉय भी थे, वहीं कलयुग में कुणाल खेमू लीड रोल में थे, अमृता सिंह और इमरान हाशमी भी थे।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago