सारा अली खान को जब लगा, अब्बा देते हैं गाली, मां चलाती है ‘गंदी साइट’

सारा अली खान ने कहा मुझे याद कि फिल्म ओमकारा को 2006 और फिल्म कलयुग को 2005 में मैंने देखा था, फिल्म देखने के बाद मैं वास्तव में परेशान हो गई थी, ये सोच कर कि मेरी मां और अब्बा कितने खराब लोग हैं।

New Delhi, Nov 03 : सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की इकलौती बेटी हैं, बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा को अकसर अपने माता-पिता के रिश्ते पर बात करते हुए देखा गया है, हाल ही में उन्होने एक बार फिर अपने मां और अब्बा के बारे में खुलकर बात की, इस बातचीत में उन्होने बताया कि आखिर क्यों उन्हें ये लगता था कि सैफ अली खान और अमृता सिंह निगेटिव लोग हैं।

Advertisement

मां के साथ रही
सैफ और अमृता के तलाक के बाद उनके दोनों बच्चे बेटी सारा और बेटा इब्राहिम मां अमृता सिंह के साथ ही रहे, तीनों अकसर क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं, हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, saif Sara आखिर क्यों उन्हें लगता था कि उनके मां और अब्बा दोनों निगेटिव लोग हैं। उन्होने बताया कि अब्बा की फिल्म ओमकारा और मां की फिल्म कलयुग देखने के बाद उन्हें लगा था कि उनके अब्बा खराब भाषा (गाली) का इस्तेमाल करते हैं, और मां एक पोर्न साइट चलाती है, हार्पर बाजार इंडिया को दिये इंटरव्यू में उन्होने अपनी बचपन से जुड़ी कुछ यादों को ताजा किया है।

Advertisement

फिल्म देखकर परेशान
सारा अली खान ने कहा मुझे याद कि फिल्म ओमकारा को 2006 और फिल्म कलयुग को 2005 में मैंने देखा था, फिल्म देखने के बाद मैं वास्तव में परेशान हो गई थी, ये सोच कर कि मेरी मां और अब्बा कितने खराब लोग हैं। उन्होने हंसते हुए कहा, मैं उस समय छोटी थी, मुझे लगा कि अब्बा खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं, और मेरी मां एक पोर्न साइट चलाती है, ये उस समय बिल्कुल मजेदार नहीं था, सारा ने आगे कहा, क्योंकि दोनों नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिये नामांकित हुए थे, तो मेरा रिएक्शन ऐसा था, ये क्या है।

Advertisement

मम्मा गर्ल
अपने पिछले कुछ सालों के बारे में बात करते हुए सारा अली खान ने आगे कहा, मैं हमेशा से मम्मा गर्ल रही हूं, उन्होने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। मैं वो हूं, जो 5 और पुशअप करना चाहती हूं, केमिस्ट्री का एक और लेसन पढना चाहती हूं, या एक स्क्रिप्ट पढने के लिये अनुरोध करती हूं, उन्होने माना कि जिंदगी और उनके आस-पास के हालात बदल गये हैं, एक्ट्रेस ने कहा कि मैं अपनी भावनाओं को बांटकर और बेहतर हो रही हूं। आपको बता दें कि ओमकारा में सैफ ने लंगड़ा त्यागी का किरदार किया था, उनके अलावा फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, और विवेक ओबेरॉय भी थे, वहीं कलयुग में कुणाल खेमू लीड रोल में थे, अमृता सिंह और इमरान हाशमी भी थे।