Categories: वायरल

खुद डीजल भरवाने पहुंचे मंत्री जी, पकड़ ली पेट्रोल पंप की घपलेबाजी, फिर

सूरत के जहांगीरपुरा इलाके स्थित नायरा कंपनी के पेट्रोल पंप को आज सील कर दिया गया है, यहां बीती रात गुजरात सरकार के ऊर्जा तथा पेट्रोकेमिकल्स मंत्री मुकेश पटेल बिना किसी काफिले के एक सामान्य इंसान की तरह अपनी कार में डीजल भरवाने गये थे।

New Delhi, Nov 09 : पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों से जनता वैसे भी परेशान थी, हालांकि मोदी सरकार ने एक्साइज ड्यूटी घटाकर कुछ राहत देने की कोशिश की है, दूसरी ओर पेट्रोल पंप वालों की डीजल-पेट्रोल देने में घपलेबाजी से जनता दोहरी मार झेल रही है, पेट्रोल पंप मालिकों की इस घपलेबाजी का शिकार गुजरात सरकार के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल भी हो गये, मंत्री जी ने कलेक्टर को फोन घुमाया, फिर रातों-रात पंप को सील करवा दिया।

पेट्रोल पंप सील
सूरत के जहांगीरपुरा इलाके स्थित नायरा कंपनी के पेट्रोल पंप को आज सील कर दिया गया है, यहां बीती रात गुजरात सरकार के ऊर्जा तथा पेट्रोकेमिकल्स मंत्री मुकेश पटेल बिना किसी काफिले के एक सामान्य इंसान की तरह अपनी कार में डीजल भरवाने गये थे। मंत्री ने अपनी कार में 4 हजार से अधिक रुपये का डीजल भरवाया था, लेकिन पंप के मीटर में कुछ साफ नहीं दिख रहा था, इस बात को लेकर जब मंत्री ने डीजल भर रहे कर्मचारियों से जवाब मांगा, तो उन्होने मंत्री मुकेश पटेल को संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

कर्मचारी पहचान नहीं पाये
पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को इस बात की जरा भी भनक नहीं थी कि वो जिससे बात कर रहे हैं, वो कोई सामान्य इंसान नहीं बल्कि गुजरात सरकार के मंत्री हैं, मंत्री मुकेश पटेल ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों के घपलेबाजी की सूचना रात को सूरत के कलेक्टर को दी, उसके बाद रात को ही आपूर्ति विभाग के अधिकारी पेट्रोल पंप पर पहुंच गये।

12 नोजल में से 6 सील
पेट्रोल पंप के 12 नोजल में से जांच करने के बाद 6 नोजल को सील कर दिया गया है, मंत्री मुकेश पटेल ने बताया कि दिवाली से पहले देश के पीएम मोदी और गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने डीजल-पेटोल पर राहत देकर जनता को दिवाली गिफ्ट् दिया था, ऐसे में पेट्रोल पंप मालिक जनता को लूट नहीं सकते हैं। गुजरात सरकार के मंत्री मुकेश पटेल सूरत की ओलपाड विधानसभा से विधायक हैं, वो सूरत के जहांगीरपुरा इलाके में ही आने वाले इस पंप के पास रहते हैं, बीती रात को वो अकेले कार लेकर यहां पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने पहुंचे थे, उसके बाद इस पंप की घपलेबाजी का भंडाफोड़ हुआ था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago