Categories: मनोरंजन

तलाक के बाद फिर प्यार ने दी दस्तक, किसी ने कर ली शादी, तो कोई बिना शादी ही बन गये पापा

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जो सालों तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला ले चुके हैं, उन जोड़ियों में कुछ खुशनसीब रहे, क्योंकि उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी।

New Delhi, May 13 : सोहेल खान और सीमा सचदेव ने तलाक का फैसला लिया है, बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां है, जो सालों तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला ले चुके हैं, उन जोड़ियों में कुछ खुशनसीब रहे, क्योंकि उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी, किसी का घर फिर बस गया, तो कोई बिना शादी ही पापा बन गया।

मलाइका अरोड़ा
इस सूची में मलाइका अरोड़ा का नाम जरुर आएगा, 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक लिया, ये रिश्ता 18 साल चला, लेकिन तलाक के बाद मलाइका की जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दी, उनकी जिंदगी में बहार बनकर आये अर्जुन कपूर, दोनों हैप्पी रिलेशनशिप में हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

अरबाज खान
मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ने लगा, वो इटली की मॉडल है, और बॉलीवुड में करियर बनाने की कोशिश कर रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ना सिर्फ डेट कर रहे हैं, बल्कि लिव इन में भी रह रहे हैं।

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर की पहली शादी अधूना से हुई थी, ये लव मैरिज था,  लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, इसके बाद फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर को डेट करना शुरु किया, कुछ साल डेटिंग के बाद अब दोनों ने शादी कर ली है।

सैफ अली खान
2004 में सैफ और अमृता सिंह का तलाक हुआ, फिर दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ गया, जहां अमृता सिंह ने अकेले रहने का फैसला लिया, तो वहीं सैफ ने करीना को डेट करना शुरु किया, फिर दोनों ने शादी कर ली, सैफ और करीना के दो बच्चे हैं।

अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल की भी पहली शादी असफल रही, दोनों ने तलाक लेकर रास्ते अलग कर लिये, फिर अर्जुन की जिंदगी में गैब्रिएला डिमेट्रिडिएट्स की एंट्री हुई, दोनों लिव इन में रहते हैं, फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है, गैब्रिएला अर्जुन के बच्चे को भी जन्म दे चुकी हैं।

ऋतिक रोशन
हाल ही में ऋतिक अपने लेडी लव को लेकर खूब चर्चा में रहे, कहा जा रहा है कि वो सबा आजाद के सथ रिलेशन में हैं, इससे पहले ऋतिक की शादी सुजैन खान से हुई थी, फिर दोनों का तलाक हो गया,  तलाक से अब तक ऋतिक का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा, जिसके बाद लगा कि वो अब सिंगल ही रहेंगे, लेकिन अब सबा आजाद के साथ खूब नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago