Categories: मनोरंजन

आर-पार दिखने वाला कपड़ा लपेट कर बोली उर्फी जावेद, ध्यान से देखो, ट्रोलर्स को भी रिप्लाई

उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारनामा करते हुए ब्रा तथा एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा, खास बात ये थी कि उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है।

New Delhi, May 13 : उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना नया लुक सोशल मीडिया के जरिये साझा किया था, एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, साथ ही उन्हें इस लुक के लिये खूब ट्रोल किया जा रहा है, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिये इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर के साथ बयान साझा किया है।

उर्फी का वीडियो
उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस के साथ नया कारनामा करते हुए ब्रा तथा एक पारदर्शी कपड़ा लपेटा, खास बात ये थी कि उर्फी की कोई नॉर्मल नहीं बल्कि बेहद खास ब्रालेट है, इसे एक्ट्रेस ने खुद समंदर किनारे पाई जाने वाली एनिमल शैल से तैयार किया है, एनिमल शैल को कलर कर उसे डोरी की मदद से बांधकर एक्ट्रेस ने ब्रा तैयार की, उर्फी जावेद के इस लुक को फैंस ने खूब पसंद किया, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनकी आलोचना भी करने लगे।

एक्ट्रेस का ट्रोल को रिप्लाई
ट्रोल करने वाले लोगों का कहनै है कि उर्फी जावेद को थोड़ा कंट्रोल करना चाहिये, इसके साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें अंतरवस्त्र पहनने की भी सलाह दी थी, ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इसी लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, सभी लोग बेवकूफी बंद करें, मैंने जाहिर तौर पर स्किन कलर के अंडरगार्मेंट पहने हुए हैं, आप जैसे लोग काफी कॉमन है, अपने कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल कीजिए।

फैशन सेंस को लेकर चर्चा में
उर्फी जावेद आये दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस की एक-एक तस्वीर और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं, जैसे ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ साझा करती है, तो वो मिनटों में ही वायरल हो जाता है। अपने इस लुक में उर्फी ने कमर के पास पारदर्शी कपड़ा लपेटा हुआ है, समंदर किनारे एक्ट्रेस लेटेस्ट फोटोशूट में बेहद बिंदास अंदाज में अपना ये लुक फ्लान्ट करती दिखाई दे रही है, लुक की डिटेल्स उर्फी ने अपने पोस्ट में साझा की है, वीडियो में जुल्फे लहराते हुए काफी खूबसूरत अदाएं दे रही है, वीडियो पोस्ट करते ही इंटरनेट पर छा गया है, नेटिजंस के साथ-साथ फैशन एक्सपर्ट को भी उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago