लखनऊ सुपरजायंट्स प्‍लेयर्स की लेडी लव से मिलिए, एक्‍ट्रेस-मॉडल तो कोई चियरलीडर भी हैं

अथिया शेट्टी और पंखुड़ी शर्मा तो चर्चा में रहती ही हैं, लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के दूसरे प्‍लेयर्स की लेडी लव भी कम नहीं ।

New Delhi, May 25: लखनऊ सुपरजायंट्स प्‍लेयर्स ने इस आईपीएल सीजन में जी जान लगा दी । आईपीएल 2022 की दो नई टीमों में से एक लखनऊ ने क्‍वालिफायर मैच तक पहुंचने के लिए मैदान पर विरोधी टीम के छक्‍के छुड़ा दिए । टीम के कप्‍तान के एल राहुल के अलावा, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्‍डर, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्‍टोनिस जैसे खिलाड़ी जमकर चर्चा में रहे । फैंस अपने फेवरेट खिलाडि़यों की निजी जिंदगी में भी काफी रुचि रखती है । आगे जानिए इस टीम के प्‍लेयर्स की लेडी लव के बारे में ।

Dushmantha Chameera – Sulochana Dilrukshi
Dushmantha Chameera की पत्‍नी का नाम है सुलोचना दिलरुक्षी । दोनों ने 8 सितंबर 2017 में शादी की है । कपल हैप्पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रहा है और इनका एक बेटा भी है ।
Manish Pandey – Ashrita Shetty
भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडेय ने एक्‍ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की है । आश्रिता साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई फिल्‍मों में काम कर चुकी है, उन्‍होंने कई एड फिल्‍म्‍स भी की हैं । आश्रिता ने Social Science और English में कॉलेज डिग्री हासिल की है । कपल ने 2 दिसंबर 2019 में शादी की है ।
Krunal Pandya – Pankhuri Sharma
हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेल रहे हैं । उन्‍होंने पंखुड़ी शर्मा से शादी की है । पंखुड़ी मॉडल रह चुकी हैं । दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए आईपीएल 2016 के दौरान हुई थी । 27 दिसंबर 2017 में दोनों एक दूजे के हो गए ।

Marcus Stoinis – Stephanie Muller
ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर प्‍लेयर Marcus Stoinis की लेडी लव का नाम है स्‍टैफनी मूलर । स्‍टेफनी पेशे से एक मॉडल हैं । हांलाकि कपल ने अभी तक अपना रिश्‍ता सार्वजनिक तौर पर नहीं कबूला है । स्‍टेफनी को Sarah Czarnuch X Elliott नाम से भी जाना जाता है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं ।
Mark Wood-Sarah Lonsdale
इंग्लिश टीम के प्‍लेयर Mark Wood ने मॉडल सारा से शादी की है । सारा इंस्‍टाग्राम और यूट्यूब पर पॉपुलर फेस हैं । दोनों 2014 से एक दूसरे को जानते हैं, 2 साल डेट करने के बाद कपल ने दिसंबर 2016 में सगाई कर ली । इसके 2 साल बाद 2018 में ये शादी के बंधन में बंध गए ।
Krishnappa Gowtham – Archana Sundar
इंडियन क्रिकेटर Krishnappa Gowtham ने अर्चना सुंदर से शादी की है, अर्चना एक हाउसमेकर हैं । साल 2013 में दोनों के रिश्‍ते का पता तब चला जब अर्चना ने कृष्‍णा के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर कीं । 6 साल डेट करने के बाद 7 December 2019 को दोनों ने शादी कर ली । 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्‍म लिया ।

Ankit Rajpoot- Maahi Singh
इंडियन पेसर Ankit Rajpoot ने माही सिंह से 25 नवंबर 2017 में शादी की है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे । 2020 में इस कपल के घर एक बेटे का जन्‍म हुआ ।
Jason Holder – Jasmin Quinn
जेसन होल्‍डर की पार्टनर का नाम है जैस्‍मीन क्विन । जैस्‍मीन psychology की पढ़ाई कर रही हैं । दोनों एक दूसरे के साथ 6 साल से रिश्‍ते में हैं । दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे के साथ रिश्‍ते को ऑफीशियल किया था ।

Quinton de Kock – Sasha Hurly
मैदान पर जबरदस्त खेल दिखाने वाले क्विंटन डिकॉक एक चीयरलीडर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गये थे । सशा हर्ली, साल 2012 में खेले गए एक मैच के बाद उन्‍हें बधाई देने आईं थीं । क्विंटन उन्‍हें देखते ही उन पर दिल हार बैठे । साल 2016 में डिकॉक ने साशा को प्रपोज कर दिया और ये शादी के बंधन में बंधे। कपल की एक बेटी है ।
KL Rahul – Athiya Shetty
लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के कैप्‍टन के एल राहुल की लेडी लव हैं अथिया शेट्टी । अथिया, एक्‍टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं । वो खुद एक्टिंग की फील्‍ड में हैं और मॉडलिंग भी कर रही हैं । 2021 में अथिया शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर क्रिकेटर केएल राहुल ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था । अब इस कपल की शादी की खबरें चर्चा में हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago