लखनऊ सुपरजायंट्स प्‍लेयर्स की लेडी लव से मिलिए, एक्‍ट्रेस-मॉडल तो कोई चियरलीडर भी हैं

अथिया शेट्टी और पंखुड़ी शर्मा तो चर्चा में रहती ही हैं, लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के दूसरे प्‍लेयर्स की लेडी लव भी कम नहीं ।

New Delhi, May 25: लखनऊ सुपरजायंट्स प्‍लेयर्स ने इस आईपीएल सीजन में जी जान लगा दी । आईपीएल 2022 की दो नई टीमों में से एक लखनऊ ने क्‍वालिफायर मैच तक पहुंचने के लिए मैदान पर विरोधी टीम के छक्‍के छुड़ा दिए । टीम के कप्‍तान के एल राहुल के अलावा, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्‍डर, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्‍टोनिस जैसे खिलाड़ी जमकर चर्चा में रहे । फैंस अपने फेवरेट खिलाडि़यों की निजी जिंदगी में भी काफी रुचि रखती है । आगे जानिए इस टीम के प्‍लेयर्स की लेडी लव के बारे में ।

Advertisement

Dushmantha Chameera – Sulochana Dilrukshi
Dushmantha Chameera की पत्‍नी का नाम है सुलोचना दिलरुक्षी । दोनों ने 8 सितंबर 2017 में शादी की है । कपल हैप्पी मैरिड लाइफ इंज्‍वॉय कर रहा है और इनका एक बेटा भी है ।
Manish Pandey – Ashrita Shetty
भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडेय ने एक्‍ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की है । आश्रिता साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई फिल्‍मों में काम कर चुकी है, उन्‍होंने कई एड फिल्‍म्‍स भी की हैं । आश्रिता ने Social Science और English में कॉलेज डिग्री हासिल की है । कपल ने 2 दिसंबर 2019 में शादी की है ।
Krunal Pandya – Pankhuri Sharma
हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेल रहे हैं । उन्‍होंने पंखुड़ी शर्मा से शादी की है । पंखुड़ी मॉडल रह चुकी हैं । दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए आईपीएल 2016 के दौरान हुई थी । 27 दिसंबर 2017 में दोनों एक दूजे के हो गए ।

Advertisement

Marcus Stoinis – Stephanie Muller
ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर प्‍लेयर Marcus Stoinis की लेडी लव का नाम है स्‍टैफनी मूलर । स्‍टेफनी पेशे से एक मॉडल हैं । हांलाकि कपल ने अभी तक अपना रिश्‍ता सार्वजनिक तौर पर नहीं कबूला है । स्‍टेफनी को Sarah Czarnuch X Elliott नाम से भी जाना जाता है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं ।
Mark Wood-Sarah Lonsdale
इंग्लिश टीम के प्‍लेयर Mark Wood ने मॉडल सारा से शादी की है । सारा इंस्‍टाग्राम और यूट्यूब पर पॉपुलर फेस हैं । दोनों 2014 से एक दूसरे को जानते हैं, 2 साल डेट करने के बाद कपल ने दिसंबर 2016 में सगाई कर ली । इसके 2 साल बाद 2018 में ये शादी के बंधन में बंध गए ।
Krishnappa Gowtham – Archana Sundar
इंडियन क्रिकेटर Krishnappa Gowtham ने अर्चना सुंदर से शादी की है, अर्चना एक हाउसमेकर हैं । साल 2013 में दोनों के रिश्‍ते का पता तब चला जब अर्चना ने कृष्‍णा के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर कीं । 6 साल डेट करने के बाद 7 December 2019 को दोनों ने शादी कर ली । 2021 में कपल के घर एक बेटी ने जन्‍म लिया ।

Advertisement

Ankit Rajpoot- Maahi Singh
इंडियन पेसर Ankit Rajpoot ने माही सिंह से 25 नवंबर 2017 में शादी की है । दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करते रहे । 2020 में इस कपल के घर एक बेटे का जन्‍म हुआ ।
Jason Holder – Jasmin Quinn
जेसन होल्‍डर की पार्टनर का नाम है जैस्‍मीन क्विन । जैस्‍मीन psychology की पढ़ाई कर रही हैं । दोनों एक दूसरे के साथ 6 साल से रिश्‍ते में हैं । दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे के साथ रिश्‍ते को ऑफीशियल किया था ।

Quinton de Kock – Sasha Hurly
मैदान पर जबरदस्त खेल दिखाने वाले क्विंटन डिकॉक एक चीयरलीडर के sasha quinton1प्यार में क्लीन बोल्ड हो गये थे । सशा हर्ली, साल 2012 में खेले गए एक मैच के बाद उन्‍हें बधाई देने आईं थीं । क्विंटन उन्‍हें देखते ही उन पर दिल हार बैठे । साल 2016 में डिकॉक ने साशा को प्रपोज कर दिया और ये शादी के बंधन में बंधे। कपल की एक बेटी है ।
KL Rahul – Athiya Shetty
लखनऊ सुपरजायंट्स टीम के कैप्‍टन के एल राहुल की लेडी लव हैं अथिया शेट्टी । KL Rahul athiyaअथिया, एक्‍टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं । वो खुद एक्टिंग की फील्‍ड में हैं और मॉडलिंग भी कर रही हैं । 2021 में अथिया शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर क्रिकेटर केएल राहुल ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था । अब इस कपल की शादी की खबरें चर्चा में हैं ।