28 मई, शनिवार का राशिफल: बहुत सावधानी से रहें सिंह राशि के जातक, दुर्घटना की संभावना

परिणामस्वरूप आप अपना कार्य अधिक निपुणता से कर सकेंगे । निश्चित ध्येय के साथ आप आगे बढ़ेंगे । अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से अत्यधिक काम की इच्छा रखेंगे ।

मेष राशिफल
आपका दिन स्वीकारात्मक विचारों से होने की संभावना गणेशजी देख रहे हैं । परंतु विशेष आत्मविश्वास से दूर रहना हितकर है ।अन्यथा उसके कारण आप गलत दिशा में चले जाएँगे, ऐसी संभावना है । परंतु दोपहर बाद आप अकारण हताशा अनुभव करेंगे । इसलिए गणेशजी की सलिह हा कि आप जो कार्य करें उसमें संतुलन बनाए रखना आवश्यक है ।
वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि आज आप व्यवसाय को कम और घर तथा पारिवारिक मामलों को अधिक महत्त्व देंगे । घरेलू समस्या में गहरी रुचि लेकर परिवारजनों के साथ बैठकर आत्मीयतापूर्वक उसकी चर्चा करेंगे । शाम का समय उनके साथ आनंद से बिताएँगे । यानी कि आज आपके ध्यान का केन्द्र घर और परिवार ही होगा ।
मिथुन
सतत भाग-दौड़भरी जिंदगी से थोड़ा समय विराम लेकर यात्रा पर जाने की आपकी इच्छा होगी । यात्रा का सफल आयोजन आपकी यात्रा को सुखद और आनंदपूर्ण बनाएगा । जबकि दोपहर बाद आपका लक्ष्य कार्य की ओर मुड़ेगा ।
कर्क
गणेशजी कहते हैं कि अधूरे कार्य पूरे करने के लिए आप पर्याप्त प्रयत्न करेंगे । निजी जीवन की अपेक्षा आज ऑफिस के कार्य को प्राथमिकता देकर मन लगाकर कार्य करेंगे । दांपत्यजीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा । जीवनसाथी का प्रेम और सहयोग मिलेगा । शाम का समय प्रिय व्यक्ति के साथ स्मरणीय बनेगा ।

सिंह राशिफल
गणेशजी कहते हैं कि आपके लिए आज का दिन बहुत अनुकूल नहीं होगा । प्रतिकूलताओं के कारण आप मानसिक तनाव अनुभव करेंगे । छोटी-छोटी समस्याएँ आपको पहाड़ जैसी लगेंगी । यदि इन समस्याओं का शांतिपूर्ण हल लाने का प्रयास करेंगे तो आप निश्चित रूप से उनका हल निकाल सकेंगे । इन सभी समस्याओं को बहुत भावनात्मक बनकर नहीं, बल्कि बुद्धिपूर्वक हल करने के लिए गणेशजी कहते हैं ।
कन्या
आज के दिन लेखन प्रवृत्ति आपकी मुख्य प्रवृत्ति होगी । अपने विचारों को काजग पर उतारना आपको पसंद आएगा । आपके अभिगम में बहुत अधिक व्यावहारिकता होगी । इसके कारण निजी जीवन और व्यावसायिक जीवन के बीच आप अच्छा संतुलन बनाए रख सकेंगे और मानसिक तनाव से मुक्त रह सकेंगे ।
तुला
आज भूतकाल की यादों को याद करना आपको पसंद आएगा । आप समान विचारवाले लोगों के साथ बैठकर अपने विचारों का आदान-प्रदान करेंगे और आध्यात्मिक चर्चा करेंगे।गणेशजी सलाह देते हुए बताते हैं कि भूत या भविष्य का विचार करने की अपेक्षा वर्तमान में जीना और उसका आनंद उठाना चाहिए।
वृश्चिक
नये-नये विषयों के प्रति आपका ध्यान आकर्षित होगा । गणेशजी किसी भी व्यक्ति से ढेर सारी अपेक्षा न रखने के लिए कहते हैं, क्योंकि उसके कारण आपकी छाप खराब हो सकती है । दोपहर बाद आपका उत्साह उमंग बढ़ेगा और आप परिश्रम करने का प्रयत्न करेंगे । आज का दिन रचनात्मक रहेगा ।

धनु राशिफल
गणेशजी को साथ रखकर आपके समक्ष आयी हुई चुनौतियों को झेलकर आज आप महत्त्वपूर्ण कार्य हाथ में ले सकते हैं । इन कार्यों में आपको सफलता मिलेगी और प्रगति भी होगी । आज का दिन आशावादी और आनंददायक होने के बारे में गणेशजी बता रहे हैं ।
मकर
गणेशजी कहते हैं कि आनेवाले कल को सुरक्षित करने के लिए आप सक्रिय बनेंगे और पैसे की बचत के लिए योजना बनाएँगे । मात्र योजनाएँ बनाने के लिए ही नहीं बल्कि उसको अमल में लाने के लिए भी सलाह है । दोपहर के बाद आप पारिवारिक सदस्यों के साथ बैठकर घरेलू समस्याओं को हल करने की कोशिश करेंगे ।
कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि काम के प्रति व्यावसायिक और आधुनिक दृष्टिकोण आपको सहायक बनेगा । काम के प्रति दृष्टिकोण बदलने की वास्तव में जरूरत है । निजी जीवन में आज आप भावनायुक्त होंगे और सामनेवाले पक्ष से भी ऐसा ही प्रतिकार मिलेगा ।
मीन
अब तक यह बात आपको समझ में आ गई होगी कि आर्थिक आयोजन करना आवश्यक है । अपने आर्थिक ढाँचे को पुनः व्यवस्थित करने के लिए आज अनुकूल दिन है । दोपहर बाद कारकिर्दगी के क्षेत्र में नई दिशाएँ खुलती हुई प्रतीत होंगी । गणेशजी की कृपा से आप अपनी सभी समस्याओं का हल खोज निकालेंगे ।
( courtesy :GaneshaSpeaks )

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago