Categories: सियासत

महाराष्ट्र सियासी घमासान में दाऊद इब्राहिम की एंट्री, एकनाथ शिंदे के ट्वीट से नई चर्चा शुरु

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर आश्चर्य जताया कि बाला साहेब ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है।

New Delhi, Jun 27 : महाराष्ट्र में पिछले एक सप्ताह से जारी सियासी घमासान में अब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एंट्री हो गई है, शिवसेना के असंतुष्ट नेता तथा कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए दाऊद का नाम लिया, उन्होने कहा कि जिसका दाऊद से संबंध उसे समर्थन कैसे दे सकते हैं।

दाऊद से संबंध
एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर आश्चर्य जताया कि बाला साहेब ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जो कई बम विस्फोट करके निर्दोष मुंबईकरों को मारने के लिये जिम्मेदार है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि इस तरह के समर्थन के विरोध और उनके तथा अन्य विधायकों द्वारा विद्रोह का झंडा उठाया गया है, उन्हें बाल ठाकरे की शिवसेना को बचाने के लिये अपनी जान की परवाह नहीं है।

एकनाथ का नवाब मलिक पर निशाना
शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे द्वारा रविवार की रात किये गये ट्वीट एनसीपी नेता नवाब मलिक के स्पष्ट संदर्भ में है, जो कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदारों से जुड़े मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में हैं। एकनाथ ने ट्वीट किया, हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, जिनसे मुंबई बम धमाकों को अंजाम देकर निर्दोष मुंबईकरों को मार डाला, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, इसका विरोध करने के लिये हम ये कदम उठा रहे हैं, यदि ये कदम हमें मौत के कगार पर भी ले जाते है, तो हमें इसकी परवाह नहीं है।

जान गंवाने पर लोग भाग्यशाली मानेंगे
एक-दूसरे ट्वीट में शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि अगर वो शिवसेना और बाल ठाकरे की विचारधारा को बचाते हुए मर जाते हैं, तो खुद को भाग्यशाली मानेंगे, आपको बता दें कि इन दोनों ट्वीट में उन्होने शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को टैग किया है, हालांकि अब तक उनका कोई जवाब नहीं आया है।

गुवाहाटी में मौजूद हैं शिवसेना के बागी विधायक
आपको बता दें कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 40 बागी विधायक 22 जून से असम के गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए हैं, इससे पहले बागी विधायकों ने सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था। प्रदेश की महाविकास आघाड़ी गठबंधन सरकार के खिलाफ बागी विधायकों द्वारा मोर्चा खोलने के बाद सरकार गिरने का खतरा मंडराने लगा है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago