Categories: सियासत

‘हम पर बुलडोजर, दूसरों पर फूलों की बारिश’, ओवैसी के सवाल पर डिप्टी सीएम का करारा जवाब

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हमने हमेशा कावड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे, इस तरह के ट्वीट का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

New Delhi, Jul 28 : यूपी में कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों पर फूलों की बारिश से एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी खफा हो गये हैं, कांवड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों पर फूलों की बारिश से नाराज ओवैसी ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला, उन्होने कहा कि एक धर्म पर बुलडोजर और दूसरे पर फूलों की बारिश क्यों, कांवड़ यात्रा पर फूल बरसाने को लेकर ओवैसी के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है, उन्होने स्पष्ट कहा कि हमने कांवड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे।

क्या कहा
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हमने हमेशा कावड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे, इस तरह के ट्वीट का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा, एआईएमआईएम प्रमुख को अपना रास्ता सुधारना चाहिये, वो वोट बैंक के लिये समाज को बांटने की कोशिश करते हैं। उन्होने कहा कि जो सवाल पूछा जाना चाहिये, वो ये है कि जब कल्याणकारी योजनाओं की बात आती है, तो क्या हिंदू और मुस्लिम दोनों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है, हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है, बीजेपी हमेशा सुनिश्चित करती है, कि सरकार योजनाओं से गरीबों को लाभ मिले।

ओवैसी ने क्या कहा था
असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने को लेकर बुधवार को बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था यही गर्मजोशी मुस्लिमों के प्रति नहीं दिखाई जाती, उनके घरों पर बुलडोजर चलाये जाते हैं, संसद परिसर में मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा था कि सभी समुदायों के साथ एक समान व्यवहार किया जाना चाहिये।

सबके साथ एक व्यवहार
ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी शासित यूपी सरकार सरकारी धन का इस्तेमाल कर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा रही है, हम चाहते हैं कि वो सभी के साथ एक समान व्यवहार करें, वो मुसलमानों पर पुष्प वर्षा नहीं करते, बल्कि वो हमारे घरों पर बुलडोजर चलाते हैं, ओवैसी ने कहा कि अगर आप एक समुदाय से प्रेम करते हैं, तो आप दूसरे से नफरत नहीं कर सकते, अगर आप की आस्था है, तो अन्य की भी आस्था है। इससे पहले ओवैसी ने मंगलवार को कांवड़ यात्रा संबंधी कई खबरों को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा था कि अगर मुस्लिम भले कुछ मिनट के लिये खुले में नमाज अता करें, तो विवाद हो जाता है, मुस्लिम पुलिस की गोली, हिरासत में झड़प, रासुका, यूएपीए, भीड़ हिंसा और बुलडोजर का सामना सिर्फ मुस्लिम होने के नाते कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस महीने के शुरुआत में अधिकारियों ने यूपी के मेरठ में कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की थी, भगवान शिव के भक्त कांवड़िये कांवड़ यात्रा के दौरान उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा जल लेकर अपने-अपने इलाकों में जाते हैं तथा सिव मंदिरों में अभिषेक करते हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

11 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

11 months ago