‘हम पर बुलडोजर, दूसरों पर फूलों की बारिश’, ओवैसी के सवाल पर डिप्टी सीएम का करारा जवाब

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हमने हमेशा कावड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे, इस तरह के ट्वीट का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

New Delhi, Jul 28 : यूपी में कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों पर फूलों की बारिश से एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी खफा हो गये हैं, कांवड़ यात्रा के दौरान कावड़ियों पर फूलों की बारिश से नाराज ओवैसी ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला, उन्होने कहा कि एक धर्म पर बुलडोजर और दूसरे पर फूलों की बारिश क्यों, कांवड़ यात्रा पर फूल बरसाने को लेकर ओवैसी के बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है, उन्होने स्पष्ट कहा कि हमने कांवड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे।

Advertisement

क्या कहा
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा हमने हमेशा कावड़ियों की सेवा की है, आगे भी करते रहेंगे, इस तरह के ट्वीट का सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा, एआईएमआईएम प्रमुख को अपना रास्ता सुधारना चाहिये, वो वोट बैंक के लिये समाज को बांटने की कोशिश करते हैं। उन्होने कहा कि जो सवाल पूछा जाना चाहिये, वो ये है कि जब कल्याणकारी योजनाओं की बात आती है, तो क्या हिंदू और मुस्लिम दोनों को इसका लाभ नहीं मिल रहा है, हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास में विश्वास करती है, बीजेपी हमेशा सुनिश्चित करती है, कि सरकार योजनाओं से गरीबों को लाभ मिले।

Advertisement

ओवैसी ने क्या कहा था
असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी में कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने को लेकर बुधवार को बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था यही गर्मजोशी मुस्लिमों के प्रति नहीं दिखाई जाती, उनके घरों पर बुलडोजर चलाये जाते हैं, Asaduddin owaisi संसद परिसर में मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा था कि सभी समुदायों के साथ एक समान व्यवहार किया जाना चाहिये।

Advertisement

सबके साथ एक व्यवहार
ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी शासित यूपी सरकार सरकारी धन का इस्तेमाल कर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा रही है, हम चाहते हैं कि वो सभी के साथ एक समान व्यवहार करें, वो मुसलमानों पर पुष्प वर्षा नहीं करते, बल्कि वो हमारे घरों पर बुलडोजर चलाते हैं, ओवैसी ने कहा कि अगर आप एक समुदाय से प्रेम करते हैं, तो आप दूसरे से नफरत नहीं कर सकते, Asad Owaisi अगर आप की आस्था है, तो अन्य की भी आस्था है। इससे पहले ओवैसी ने मंगलवार को कांवड़ यात्रा संबंधी कई खबरों को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा था कि अगर मुस्लिम भले कुछ मिनट के लिये खुले में नमाज अता करें, तो विवाद हो जाता है, मुस्लिम पुलिस की गोली, हिरासत में झड़प, रासुका, यूएपीए, भीड़ हिंसा और बुलडोजर का सामना सिर्फ मुस्लिम होने के नाते कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस महीने के शुरुआत में अधिकारियों ने यूपी के मेरठ में कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की थी, भगवान शिव के भक्त कांवड़िये कांवड़ यात्रा के दौरान उत्तराखंड के हरिद्वार में गंगा जल लेकर अपने-अपने इलाकों में जाते हैं तथा सिव मंदिरों में अभिषेक करते हैं।