Categories: मनोरंजन

आदिल से पहले राखी सावंत की जिंदगी में रह चुके हैं ये 5 मर्द, अब 6ठें के साथ बसाना चाहती है घर

राखी सावंत इन दिनों अपने नये नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में है, लोगों को लग रहा है कि इस बार उनका घर बस जाएगा।

New Delhi, Aug 01 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है, राखी इन दिनों अपने नये नवेले ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में है, लोगों को लग रहा है कि इस बार उनका घर बस जाएगा, वो शादीशुदा खुशहाल जिंदगी जिएगी, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी का दिल किसी पर आया हो, आदिल से पहले भी राखी की जिंदगी में 5 मर्द आ चुके हैं। आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

आदिल के प्यार में पागल
इन दिनों राखी सावंत आदिल दुर्रानी के प्यार में पागल दिख रही है, आदिल और राखी आये दिन साथ नजर आते हैं, दोनों के वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है, राखी सावंत आदिल के प्यार में इतना पागल है कि उसके लिये किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

शादीशुदा
आदिल से पहले राखी एक शादीशुदा महिला थी, उन्होने अपनी शादी के बारे में बिग बॉस-14 में बताया था, फिर बिग बॉस-15 में वो रितेश को अपना पति बनाकर लेकर आई, बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ दिखे, लेकिन फिर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

दीपक कलाल
राखी सावंत की प्रेस कांफ्रेंस भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होने यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ मिलकर लाइव टीवी में अजीब हरकतें की थी, यही नहीं राखी ने तो दीपक को ही अपना पति बता दिया था, वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थी, और अपनी शादी का ड्रामा किया था।

राखी का स्वयंवर
राखी का 2009 में स्वयंवर हो चुका है, बहुत कम ही सितारे हैं जिनका स्वयंवर हुआ है, उनमें से एक राखी सावंत है, लोगों को लगा कि इन रिएलिटी शो में उन्हें उनका हमसफर मिल गया, राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली, लेकिन बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर ली।

अभिषेक अवस्थी
राखी का दिल टीवी एक्टर और डांसर अभिषेक अवस्थी के लिये भी धड़का, दोनों को अच्छा कपल माना जाता था, कई लोगों को लगा कि ये दोनों शादी भी कर लेंगे, लेकिन जब अभिषेक वैलेंटाइन डे पर गुलाब लेकर पहुंचे, तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिया था, इसी घटना के बाद दोनों की राहें अलग हो गई।

मीका सिंह
राखी का एक किस्सा मीका सिंह के साथ भी हुआ था, वो भला किसे याद नहीं, हालांकि कभी ये नहीं पता चला कि क्या राखी और मीका रिलेशन में थे या नहीं, दरअसल राखी के जन्मदिन पर मीका ने उन्हें पकड़कर सरेआम किस कर लिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago