Categories: वायरल

कारें सोनाली फोगाट की, मालिक सुधीर, अब ड्राइवर ने खोला कच्चा चिट्ठा

अब पता चला है कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थी, उनमें से कोई भी उनके नाम पर नहीं थी, आरोप के मुताबिक उनका पीए सुधीर सांगवान इन कारों को बेच चुका था, या फिर अपने नाम ट्रांसफर करवा चुका था।

New Delhi, Sep 06 : सोनाली फोगाट केस में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं, अब पता चला है कि सोनाली जिन महंगी गाड़ियों में घूमती थी, उनमें से कोई भी उनके नाम पर नहीं थी, आरोप के मुताबिक उनका पीए सुधीर सांगवान इन कारों को बेच चुका था, या फिर अपने नाम ट्रांसफर करवा चुका था, सुधीर पर ये आरोप सोनाली के ड्राइवर रहे उमेद सिंह ने लगाये हैं, परिवार ने भी ऐसी आशंका जताई है।

4 कार का इस्तेमाल
रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट कुल 4 कारों का इस्तेमाल करती थी, फिलहाल इनमें से किसी गाड़ी का अता-पता नहीं है, पता चला है कि कागजों के हिसाब से सोनाली इन कारों की मालिक भी नहीं थी, उनकी एक कार का मालिक सुधीर सांगवान था, वहीं तीन भी किसी अन्य के नाम पर थी, ड्राइवर के साथ-साथ सोनाली के भाई वतन ढाका ने भी ये बातें कही है।

ड्राइवर ने सुधीर पर उठाये सवाल
बातचीत में सोनाली फोगाट के ड्राइवर रहे शख्स सुधीर सांगवान ने कई आरोप लगाये, वो बोले कि उन्होने सोनाली की स्कॉर्पियो, स्कोडा गाड़ी चलाई थी, सुधीर ड्राइवर से कहता था कि एक मर्सिडीज भी है, जिसका एक्सीडेंट हो गया है, वो दिल्ली की किसी एजेंसी पर खड़ी है, ड्राइवर ने बताया कि सोनाली के पास पहले स्कॉर्पियो थी, जिसे सुधीर ने 8 लाख रुपये में बेच दी थी, फिर दिल्ली से 3.50 लाख रुपये की सफारी कार खरीदी, ड्राइवर ने ये भी बताया कि उसको बाद में पता चला कि मर्सिडीज पर 10-12 लाख रुपये का लोन था, उसे उठाने के लिये लोन वाले फोन किया करते थे, इसलिये सुधीर ने कार को छिपा रखा था। उमेद ने बताया कि पैसों का सारा काम सुधीर ही देखता था, साथ ही वो गाड़ियों का ना तो बीमा करवाता था और ना ही पॉल्यूशन, साथ ही पेट्रोल भरवाने में भी आना-कानी करता था, ड्राइवर ने कहा कि सुधीर पर उसके भी 20 हजार रुपये बकाया है।

मैडम के पास बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं
सोनाली के ड्राइवर ने ये भी दावा किया, कि सारे पैसे सुधीर के खाते में आते थे, उसने ये तक कहा कि मैडम के खाते में बेटी की फीस भरने तक के पैसे नहीं थे, ड्राइवर ने कहा कि एक दिन मैं गाड़ी चला रहा था, तो मैडम को स्कूल से फोन आया, स्कूल वालों ने कहा कि आपका चेक बाउंस हो गया है, इस पर दिन की 500 रुपॉये पेनेल्टी लग रही है। ड्राइवर ने बताया कि जब से सुधीर आया, तब से उसी ने पैसा कमाया, मैडम के पास कुछ नहीं था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago