Categories: मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका से शख्स ने कर दी थी ‘गंदी मांग’, रोल चाहिये तो…

अंकिता लोखंडे ने बताया कि मुझे रोल के बदले कंप्रोमाइज करने के लिये कहा गया, मैं स्मार्ट थी, मैं कमरे में अकेली थी, मैंने उस शख्स से पूछ लिया, आप कैसा कंप्रोमाइज चाहते हैं।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड में कई ऐसी हिरोइनें हैं, जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं, इन्हीं में से एक नाम अंकिता लोखंडे का भी है, अंकिता ने खुद ही एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके साथ एक नहीं दो बार कास्टिंग काउच की कोशिश की गई एक्ट्रेस ने अपना पहला अनुभव साझा करते हुए कहा था कि जब वो अपना एक्टिंग करियर के शुरुआत में थी, तो उन्हें एक साउथ की फिल्म के लिये ऑडीशन में बुलाया गया, तब अंकिता लोखंडे 19-20 साल की रही होंगी।

अंकिता का करारा जवाब
अंकिता लोखंडे ने बताया कि मुझे रोल के बदले कंप्रोमाइज करने के लिये कहा गया, मैं स्मार्ट थी, मैं कमरे में अकेली थी, मैंने उस शख्स से पूछ लिया, आप कैसा कंप्रोमाइज चाहते हैं, क्या मुझे पार्टी या डिनर्स पर जाना पड़ेगा, अंकिता ने बताया मैं उस स्थिति को अवॉयड करना चाहती थी, कोई मुझसे सीधे कहे कि तुम्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, उसने जैसे ही ये कहा कि आपको रोल के लिये प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, तो मैंने उसकी बैंड बजा दी।

क्या कहा
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उस शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आपको ऐसी लड़की चाहिये, जो आपके साथ सोने में सहज हो, आपको उस लड़की की टैलेंट से कोई लेना-देना नहीं है, मैं इतना कहकर वहां से निकल गई।

शख्स ने मांगी माफी
इसके बाद उस शख्स ने मुझसे माफी मांगी और मुझे फिल्म में लेने की बात कही, लेकिन मैंने साफ कहा, कि मुझे आपकी फिल्म में काम नहीं करना, अंकिता ने दूसरी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैंने फिल्मों में दोबारा अपनी पारी शुरु की, तो मैं उस शख्स से मिलने गई, उसके हाथ मिलाने के तरीके से ही समझ गई, मैं उसका नाम नहीं लेना चाहती, लेकिन वो बड़ा स्टार था, मुझे वो वाइव्स आ गई थी, इसलिये हाथ मिलाते ही मैंने अपने हाथ पीछे कर लिये, समझ गई कि मेरा यहां नहीं हो पाएगा। आपको बता दें कि अंकिता का नाम दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ा था, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, हालांकि फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago