Categories: सियासत

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने खोया आपा, कांग्रेस कार्यकर्ता को लगाया थप्पड़, वीडियो

इस दौरान एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिये उनके एकदम करीब पहुंच जाता है, इस पर वो उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये टिकट मांगने के लिये वहां पहुंचे थे।

New Delhi, Mar 25 : कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया एक विवाद में पड़ते नजर आ रहे हैं, पूर्व सीएम सिद्धारमैया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बीते शुक्रवार का है, इस वीडियो में वो बंगलुरु में अपने आवास के बाहर एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं, वीडियो में सिद्धारमैया अपने आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। उनके समर्थक तथा पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलते नजर आ रहे हैं।

कार्यकर्ता को लगाया थप्पड़
इस दौरान एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिये उनके एकदम करीब पहुंच जाता है, इस पर वो उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं, रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये टिकट मांगने के लिये वहां पहुंचे थे, इसी दौरान ये घटना हुई, हालांकि वीडियो में वो नेता कोई गलत रिएक्शन देता नजर नहीं आ रहा है, जिसे सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा था, अब इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर पूर्व सीएम को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

टिकट की मांग
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरिहर विधानसभा सीट से विधायक एस रामप्पा के समर्थक पूर्व सीएम के आवास के बाहर जमा हुए थे, वो उनके लिये टिकट मांग रहे थे, कुछ ही देर में वहां पर भीड़ ज्यादा हो गई, जब पूर्व सीएम सिद्धारमैया घर से बाहर निकले, तो समर्थकों ने उनको घेर लिया, इस बीच उन्होने आपा खो दिया, एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया, इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे और चलते बने।

बीजेपी ने बना लिया मुद्दा
दूसरी ओर बीजेपी ने इस मामले को तुरंत लपक लिया है, साथ ही सिद्धारमैया के इस व्यवहार की निंदा की है, पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है, वहीं इस विवाद से अलग पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि वो कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में मैसूरु में अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र वरुणा से चुनाव लड़ सकते हैं, उन्होने ये भी कहा कि उनके समर्थक उन्हें एक और निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिये कह रहे थे, लेकिन उन्होने अभी इस बारे में सोचा नहीं है।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago