शिखर धवन ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों हुआ तलाक?, दूसरी शादी को लेकर दिया बड़ा हिंट

शिखर धवन ने दूसरी शादी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि अब मुझे पता है कि किस तरह की लड़की से शादी करनी है, क्योंकि अब मुझे इसका अनुभव हो चुका है।

New Delhi, Mar 27 : टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भले ही टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन धवन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, वो आये दिन कुछ ना कुछ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, इस बीच शिखर धवन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर पहली बार खुलकर बात की है, उन्होने कई हैरान करने वाले राज खोले हैं।

धवन ने बताया क्यों टूटी पहली शादी
टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, गब्बर और उनकी पहली पत्नी आयशा मुखर्जी अलग होने का ऐलान कर चुके हैं, ऐसे में तलाक के बाद से पहली बार शिखर धवन ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। स्पोर्ट्स तक पर बात करते हुए शिखर ने पहली शादी को लेकर कहा कि ये उनका खुद का फैसला था, मैं इसे लेकर किसी को दोष नहीं देना चाहता, ये मेरा खुद का फैसला था, उन्होने आगे कहा कि मैं शादी में विफल रहा, लेकिन ये ऐसी चीज है, जो अनुभव के साथ आती है, मैं असफल हो गया, क्योंकि मुझे उस फील्ड की जानकारी नहीं थी, जैसे मैं आज क्रिकेट के बारे में जो बातें करतके हैं, लेकिन 20 साल पहले मैं इस बारे में नहीं जानता था।

दूसरी शादी को लेकर कही ये बात
शिखर धवन ने दूसरी शादी को लेकर भी बात की, उन्होने कहा कि अब मुझे पता है कि किस तरह की लड़की से शादी करनी है, क्योंकि अब मुझे इसका अनुभव हो चुका है, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि अभी मेरा तलाक का केस चल रहा है, लेकिन मुझे पता है कि अब मुझे क्या करना चाहिये, पहली बार में मैं प्यार में पड़ गया था, लेकिन मैं उस खतरे को नहीं देख पाया, अब मुझे अगर प्यार हो गया, तो मैं उन खतरों को देख पाउंगा।

युवाओं को दी ऐसी नसीहत
आपको बता दें कि शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी, आयशा शिखर से 10 साल बड़ी थी, आयशा तलाकशुदा और दो बच्चों की मां थी, घर वालों के विरोध के बावजूद शिखर ने उनसे शादी की थी, दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम जोरावर है। शिखर ने युवाओं को सीख देते हुए कहा कि मैं यही कहूंगा शादी करने में कोई भी जल्दबाजी ना करें, किसी को समझने में कम समय लगता है, जबकि किसी को लंबा समय लगता है, उन्होने कहा कि जल्दबाजी में इमोशनल फैसला नहीं लेना चाहिये, शादी कर लेनी चाहिये, उस व्यक्ति के साथ कुछ साल बिताएं, देखें कि क्या वो आपकी संस्कृति से मेल खाती है, क्या आप एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं, अगर सबकुछ ठीक है, तो आगे की प्लानिंग करनी चाहिये।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-2

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago